Rajasthan News: दीवार तोड़कर बाल सुधार गृह से 20 किशोर कैदी फरार, कई बड़े केस है दर्ज

Rajasthan News: राजस्थान की राजधानी जयपुर से एक बार फिर बाल सुधार गृह से बच्चों के भागने का मामला सामने आया है. सेठी कॉलोनी स्थित बाल गृह से देर रात दीवार में छेद कर 20 बच्चे फरार हो गए हैं.

Update: 2024-03-06 08:05 GMT

Rajasthan News: राजस्थान की राजधानी जयपुर से एक बार फिर बाल सुधार गृह से बच्चों के भागने का मामला सामने आया है. सेठी कॉलोनी स्थित बाल गृह से देर रात दीवार में छेद कर 20 बच्चे फरार हो गए हैं. बच्चों के एक साथ भागने से प्रशासन में हड़कम्प मच गया है.

जानकारी के मुताबिक़, मंगलवार रात करीब 8 बजे बाल सुधार गृह से बीस बच्चे दीवार में छेद करके भाग गए. जब इसकी सूचना पुलिस विभाग को मिली तो हड़कंप मच गयी. जिसके बाद पुलिस तुरंत कैदी बच्चे की जांच में जुट गयी. हालांकि पुलिस ने दो बच्चों को पकड़ लिया है. जबकि 18 अभी भी फरार हैं. भागे गए बच्चों मे ज्यादातर बच्चे वो हैं जो पिछली बार 12  फरवरी को भागे थे. इनमे से एक बच्चा लॉरेंस विश्नोई गैंग से ताल्लुक रखता था. वहीँ कुछ बच्चे कई बड़ी वारदात को अंजाम दे चुके हैं. बच्चों की तलाश के लिए पुलिस की कई टीम का गठन किया गया है. फ़िलहाल मामले की जांच जारी है.

बता दें 12 फरवरी को ट्रांसपोर्ट नगर स्थित बाल सुधार गृह से 23 बच्चे बाल सुधार से फरार हो गए थे. ये बच्चे खिड़की की छड़ काटकर फरार हुए थे. ज्यादातर बच्चों पर चोरी और हत्या का मामला दर्ज था. इस मामले में दो सुरक्षा कर्मियों और दो केयरटेकर को भी गिरफ्तार किया गया था. अब दोबारा यह घटना होने से पुलिस विभाग पर कई सवाल उठ रहे हैं.

Tags:    

Similar News