Puthuppally By Election: पुथुपल्ली उपचुनाव में चांडी ओमन को लगातार बढ़त

Puthuppally By Election: पुथुपल्ली उपचुनाव में वोटों की गिनती चौथे दौर में पहुंच गई है। शुरुआती रुझान से पता चलता है कि कांग्रेस उम्मीदवार चांडी ओम्मन 15 हजार वोटों की बढ़त के साथ भारी जीत की ओर बढ़ रहे हैं...

Update: 2023-09-08 06:17 GMT

Oman Chandi

Puthuppally By Election: पुथुपल्ली उपचुनाव में वोटों की गिनती चौथे दौर में पहुंच गई है। शुरुआती रुझान से पता चलता है कि कांग्रेस उम्मीदवार चांडी ओम्मन 15 हजार वोटों की बढ़त के साथ भारी जीत की ओर बढ़ रहे हैं।

ताजा रुझानों से चांडी की जीत का संकेत मिलने के साथ, ओमन चांडी के विशाल कट-आउट सड़कों पर लगने शुरू हो गए हैं।

अभी लगभग 80 हजार से अधिक वोटों की गिनती बाकी है।वरिष्‍ठ कांग्रेस विधायक रमेश चेन्निथला ने भविष्यवाणी की कि चांडी ओमन करीब 50 हजाार वोटों के अंतर से जीतेंगे। 

दिवंगत ओमन चांडी का परिवार पुथुपल्ली स्थित अपने घर में टीवी सेट से चिपका हुआ है और उनके सबसे बड़े पोते ओमन चांडी के साथ उनकी तस्वीर लिए हुए हैं और वोटों की गिनती देख रहे हैं।

कांग्रेस के समर्थकों ने पहले से ही अपनी जीत का जश्न शुरू कर दिया है, और अनुभवी सीपीआई (एम) केंद्रीय समिति के सदस्य और पूर्व राज्य मंत्री ए.के. बालन की एक मजेदार टिप्पणी आई है। उन्‍होंने कहा कि अगर उनका उम्मीदवार जीतता है तो यह दुनिया का एक नया आश्चर्य होगा।

5 सितंबर को हुई वोटिंग में 72.86 फीसदी मतदाताओं ने अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया था।

मैदान में कांग्रेस के लिए चांडी के बेटे चांडी ओमन, तीसरी बार चुनाव लड़ रहे सीपीआई (एम) के जैक सी. थॉमस, भाजपा के लिजिन लाल और चार अन्य हैं

Full View

Tags:    

Similar News