Prajwal Revanna MMS Video: कर्नाटक MMS कांड में बड़ा अपडेट, आज भारत लाया जा सकता है प्रज्वल रेवन्ना

Prajwal Revanna MMS Video: जेडीएस सांसद प्रज्वल रेवन्ना के कथिक सेक्स टेप मामले में उन्हें भारत लाने के लिए तैयारियाँ हो सकती हैं, जैसा कि कर्नाटक के गृह मंत्री जी परमेश्वर ने बताया है।

Update: 2024-05-09 10:46 GMT

Prajwal Revanna MMS Video: जेडीएस सांसद प्रज्वल रेवन्ना के कथिक सेक्स टेप मामले में उन्हें भारत लाने के लिए तैयारियाँ हो सकती हैं, जैसा कि कर्नाटक के गृह मंत्री जी परमेश्वर ने बताया है। प्रज्वल रेवन्ना के पिता, जेडीएस विधायक एचडी रेवन्ना, को पुलिस ने 5 मई को गिरफ्तार किया था। अब रेवन्ना को 14 मई तक के लिए ज्यूडिशयल कस्टडी में भेज दिया गया है।

कर्नाटक के गृह मंत्री ने बताया कि कोर्ट ने प्रज्वल रेवन्ना के साथ सेक्स टेप की पेन ड्राइव बांटने के मामले में चार आरोपियों की अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी है। एसआईटी ने साफ किया है कि पीड़ितों की पहचान को उजागर नहीं होने दिया जाएगा।

बीजेपी नेता देवराज गौड़ा ने दावा किया है कि तीन मंत्री भी इस पेन ड्राइव बांटने के मामले में शामिल हैं, हालांकि उन्होंने इनके नाम बताने से इनकार किया है। गौड़ा ने कहा कि यदि उन्होंने नाम बताएंगे तो वे रेवन्ना की तहत देश छोड़कर भाग जाएंगे।

पूर्व सीएम एचडी कुमारस्वामी ने डिप्टी सीएम डीके शिवकुमार के खिलाफ आरोप लगाया है कि उनके भतीजे, जो कि हासन लोकसभा सीट से सांसद हैं, कथित सेक्स स्कैंडल के संबंध में 25,000 पेन ड्राइव को चुनाव से पहले बांटा गया था। डीके शिवकुमार ने कहा कि एचडी कुमारस्वामी ही इस कांग्रेस खिलाफी की योजना का मुख्य निर्देशक और निर्माता थे।

ब्लू कॉर्नर नोटिस जारी होने के बाद, प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ वापसी के दबाव में इजाफा हुआ है। इसके बाद कर्नाटक सरकार ने सीबीआई जांच को इनकार किया है, हालांकि गृह मंत्री ने जांच कराने की मांग की है।

Tags:    

Similar News