PFI ने जिस जवान की पीठ पर लिखा नाम, पुलिस ने उसे ही कर लिया गिरफ्तार

Kerala News: केरल पुलिस ने मंगलवार को सेना के एक जवान को हिरासत में ले लिया। जवान ने झूठा दावा किया था कि रविवार की रात पीएफआई के छह लोगों ने उसका अपहरण कर लिया और उस पर हमला किया...

Update: 2023-09-26 12:15 GMT

Kerala News 

Kerala News: केरल पुलिस ने मंगलवार को सेना के एक जवान को हिरासत में ले लिया। जवान ने झूठा दावा किया था कि रविवार की रात पीएफआई के छह लोगों ने उसका अपहरण कर लिया और उस पर हमला किया, साथ ही उसकी पीठ पर "पीएफआई" लिखने के बाद उसे छोड़ दिया।

केरल पुलिस की कई टीमों द्वारा जांच शुरू करने के कुछ घंटों बाद, जब पुलिस ने हमले की शिकायत दर्ज कराने वाले जवान शाइन कुमार से पूछताछ की तो उसे कुछ गड़बड़ लगा।

सोमवार को पुलिस ने उसके दोस्तों को पेश होने के लिए बुलाया। पूछताछ के दौरान उसके दोस्त जोशी ने बताया कि उसके कहने पर उसने शाइन कुमार की मदद की थी। उन्हें भी पुलिस हिरासत में ले लिया गया।

जोशी ने कहा, "उसने मुझसे अपनी पीठ पर कुछ शब्द पेंट करने के लिए कहा। पहले मैंने इसे डीवाईएफआई के रूप में सुना, फिर उसने मुझे सुधारते हुए कहा कि पीएफआई लिखना है। मैंने पहले उसकी शर्ट को पीछे से फाड़ा और फिर उसके कहे अनुसार पेंट किया।"

जोशी ने कहा, "उसने मुझसे उसे पीटने के लिए भी कहा, लेकिन मैं ऐसा नहीं कर सका।"

जोशी से पूछताछ के बाद पुलिस उसके घर पहुंची और हरा पेंट और ब्रश सबूत के तौर पर अपने साथ ले आई। पुलिस ने उस पेंट की दुकान का पता लगा लिया जहां से उन्होंने इसे खरीदा था।

शाइन कुमार वर्तमान में राजस्थान में सेना से जुड़ा हुआ है और यह कार्रवाई उसकी छुट्टी के आखिरी दिन से एक दिन पहले की गई थी।

Tags:    

Similar News