Assam Crime News: 47 करोड़ की मेथ गोलियों की तस्करी के आरोप में दो गिरफ्तार

Assam Crime News: राजस्व खुफिया निदेशालय (DRI) ने असम के कछार जिले में एक ट्रक में 47 किलोग्राम मेथमफेटामाइन टैबलेट (4.70 लाख टैबलेट) की तस्करी के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया है...

Update: 2023-09-09 10:25 GMT

Drug Peddler Arrest 

Assam Crime News: राजस्व खुफिया निदेशालय (DRI) ने असम के कछार जिले में एक ट्रक में 47 किलोग्राम मेथमफेटामाइन टैबलेट (4.70 लाख टैबलेट) की तस्करी के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

जब्‍त टैबलेट की वैश्विक अवैध बाजार में कीमत 47 करोड़ रुपये से अधिक आंकी गई है। निदेशालय के एक अधिकारी ने शनिवार को बताया कि उन्होंने 7 सितंबर को ड्रग्स जब्त किया था।

अधिकारी ने कहा, "खुफिया जानकारी के आधार पर, खेप का पता लगाने के लिए 10 से 13 दिन तक निगरानी रखी गई। डीआरआई टीम ने 7 सितंबर को ड्रग्स ले जा रहे एक ट्रक को रोका। गहन निरीक्षण और जांच करने पर डिब्बों में बड़ी मात्रा में ड्रग्स छिपा हुआ पाया गया।"

अधिकारी ने कहा कि दोनों आरोपियों को नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) अधिनियम के प्रावधानों के अनुसार गिरफ्तार किया गया था।

दोनों आरोपी व्यक्तियों को एक विशेष अदालत के समक्ष पेश किया गया, जिसने उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया। मामले की आगे की जांच जारी है।

Full View

Tags:    

Similar News