UP Crime News: मध्य प्रदेश के बाद उत्तर प्रदेश के आगरा में पेशाब कांड, युवक की पिटाई की फिर युवक के चेहरे पर किया पेशाब

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के आगरा में पेशाब कांड का वीडियो सामने आया है. इससे पहले मध्य प्रदेश के सीधी में भी ऐसी ही वारदात हुई थी. ताजनगरी में दबंगों ने एक युवक की पहले पिटाई की. उसके बाद चेहरे पर पेशाब किया.

Update: 2023-07-25 06:51 GMT

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के आगरा में पेशाब कांड का वीडियो सामने आया है. इससे पहले मध्य प्रदेश के सीधी में भी ऐसी ही वारदात हुई थी. ताजनगरी में दबंगों ने एक युवक की पहले पिटाई की. उसके बाद चेहरे पर पेशाब किया. जिसका वीडियो तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

युवक के चेहरे पर किया पेशाब

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक खून से लथपथ जमीन पर पड़ा हुआ है. उसके चेहरे पर पेशाब किया जा रहा है. मौके पर दो युवक पेशाब करते हुए दिखाई दे रहे हैं. पुलिस ने घटना का संज्ञान लेते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

आरोपियों को किया गया गिरफ्तार

डीसीपी सूरज राय ने बताया कि वीडियो सोशल मीडिया के माध्यम से हमारे संज्ञान में आया. पीड़ित ने शिकायत दर्ज नहीं की थी. पुलिस ने खुद संज्ञान लेते हुए IPC की धारा 307 और अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया. पता चला है कि वीडियो 2-3 महीने पुराना है. मुख्य आरोपी आदित्य को गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले में एक अन्य को भी गिरफ्तार किया गया है. इसमें शामिल अन्य लोगों को भी जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा. पीड़ित और आरोपी एक ही गिरोह के हैं और ऐसा लगता है कि यह आपसी दुश्मनी का मामला है.

सीधी में हुआ था पेशाब कांड

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले मध्य प्रदेश के सीधी जिले का एक वीडियो भी वायरल हुआ था. जिसमें एक आदिवासी के ऊपर कथित बीजेपी नेता ने पेशाब किया था. जिसे विधायक का प्रतिनिधि बताया जा रहा था. वीडियो वायरल होने के बाद मुख्यमंत्री ने घटना का संज्ञान लिया था. उन्होंने सख्त कार्रवाई के आदेश दिए थे. जिसके बाद आरोपी प्रवेश शुक्ला के घर को गिरा दिया गया था और उसे गिरफ्तार किया गया था.

Full View

Tags:    

Similar News