स्कूल की छात्रा उठा लाया राणा - फ्लैट में बंद कर बारी-बारी किया रेप

Jharkhand Crime News: झारखंड के हजारीबाग जिले के कोर्रा थाना क्षेत्र में एक स्कूली छात्रा को फ्लैट में कैद कर उसका रेप करने की वारदात हुई है...

Update: 2023-10-05 06:34 GMT

Jharkhand crime 

Jharkhand Crime News: झारखंड के हजारीबाग जिले के कोर्रा थाना क्षेत्र में एक स्कूली छात्रा को फ्लैट में कैद कर उसका रेप करने की वारदात हुई है। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

छात्रा को को शेख भिखारी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया गया कि छात्रा को उसके परिजन स्कूल के गेट तक छोड़कर लौटे तो वहां मौजूद दो युवकों ने उसे जबरन बाइक पर बिठा लिया और एक अपार्टमेंट के फ्लैट में ले जाकर कैद कर दिया।

लड़की को जहां ले जाया गया वह अपार्टमेंट मटवारी में स्थित है। एक युवक ने फ्लैट में छात्रा का रेप किया। इस दौरान आरोपी के दो सहयोगी अपार्टमेंट के गेट के पास खड़े होकर आने-जानेवाले की निगरानी कर रहे थे।

घटना कल 4 अक्टूबर बुधवार की होनी बताई गई है। इस मामले में कोर्रा थाने की पुलिस द्वारा प्राथमिकी दर्ज की गयी है। आरोपी की तलाश में लगी पुलिस को आज कामयाबी मिली. 

मामले के मुख्य आरोपी रोहित राणा को गिरफ्तार किया गया है। थाना प्रभारी उत्तम तिवारी ने बताया कि मामले में पोक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई की जायेगी। अन्य दो आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है।

Full View

Tags:    

Similar News