Legends League Cricket: भारत पहुंचे Chris Gayle, हाथ जोड़कर किया नमस्ते... लीजेंड्स लीग क्रिकेट में उड़ाएंगे चौके-छक्के

Update: 2022-09-27 12:15 GMT

Chris Gayle

नई दिल्ली I वेस्टइंडीज प्लेयर क्रिस गेल लीजेंड्स लीग का हिस्सा हैं। लेकिन अभी तक आपको वह खेलते हुए नजर नहीं आएं होंगे, वह आज ही भारत पहुंचे हैं। क्रिस गेल के आने से अन्य टीमों के गेंदबाजों में चिंता बढ़ गई होगी। 

दरअसल, अब क्रिस गेल लीजेंड्स लीग क्रिकेट में धमाल मचाने को तैयार हैं। गेल इस सीजन में गुजरात जायंट्स के लिए चौके-छक्के उड़ाते हुए नजर आने वाले हैं। गेल कटक के बाराबती स्टेडियम में होने वाले लीजेंड्स लीग क्रिकेट मैच के लिए उपलब्ध रहेंगे। इंटरनेशनल क्रिकेट में गेंदबाजों पर हावी रहने वाले दो विस्फोटक बल्लेबाज- गेल और वीरेंद्र सहवाग गुजरात की टीम के लिए पारी की शुरुआत करेंगे। कटक के एक होटल में पहुंचने के बाद गेल का पहले आरती उतारा गया और फिर फूल माला पहनाकर उनका स्वागत किया गया। इस दौरान गेल ने हाथ जोड़कर सभी से नमस्ते किया। देखिए वीडियो...

दुनिया के सबसे महान टी20 बल्लेबाजों में से एक गेल के नाम सबसे ज्यादा टी20 छक्के लगाने का रिकॉर्ड है। वेस्टइंडीज के इस तेजतर्रार खिलाड़ी ने 463 मैचों में 1056 छक्के लगाए हैं। सहवाग की अगुवाई वाली गुजरात जायंट्स फिलहाल चार मैचों में पांच अंकों के साथ अंक तालिका में दूसरे स्थान पर है। हालांकि, उसके पास इरफान पठान की एलएनजे भीलवाड़ा किंग्स को हराकर नंबर-1 स्थान हासिल करने का मौका होगा। 

Tags:    

Similar News