कानपुर हॉस्टल कांड खुलासा- अवैध सम्बन्ध न बनाने पर वार्डन के गुप्तांग में डाला था हाथ

Kanpur News: उत्तर प्रदेश के कानपुर में हॉस्टल वार्डन हत्याकांड में बेहद हैरतअंगेज खुलासा हुआ है. जिसके मुताबिक मृतका से अवैध संबंध बनाने के लिए जबरदस्ती की गई थी...

Update: 2023-11-17 04:20 GMT

Kanpur News 

Kanpur News: उत्तर प्रदेश के कानपुर में हॉस्टल वार्डन हत्याकांड में बेहद हैरतअंगेज खुलासा हुआ है. जिसके मुताबिक मृतका से अवैध संबंध बनाने के लिए जबरदस्ती की गई थी, इतना ही नहीं संबंध न बनाने पर उसके नाजुक अंग में हाथ डालने की बात उठी है. इससे नाजुक अंग से रक्तस्त्राव अधिक होने पर उसकी मौत हो गई.

कानपुर की काकादेव कोचिंग मंडी के गर्ल्स हॉस्टल की वार्डन मौत मामले में डॉक्टरों की रिपोर्ट आरोपी द्वारा की गई हैवानियत की पुष्टि कर रही है. इस खुलासे के बाद आरोपी कुलदीप यादव उर्फ़ अर्जुन पर हत्या के साथ दुष्कर्म की धारा बढ़ाई गई है. कुलदीप को जेल भेजने के बाद पुलिस उसके भाई व दोस्तों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

क्या है पूरा मामला? 

मृतका हरदोई की मूल निवासी थी और पिछले ढाई वर्षों से हॉस्टल में वार्डन के तौर पर कार्यरत थी. उसके पति की मौत 2018 में हो जाने के बाद वह हॉस्टल में टिफिन सर्विस करने वाले कुलदीप यादव के संपर्क में आयी थी. कुछ दिनों बाद उनमें आंतरिक संबंध भी होने की बात सामने आयी थी. लेकिन नजदीक के दिनों में इन दोनों के बीच किसी तीसरे के आ जाने से विवाद पैदा हो गया था. ये हत्या उसी विवाद का नतीजा रही.

बीते सोमवार को हॉस्टल की तीसरी मंजिल पर रहने वाली 35 वर्षीय वार्डन की खून से सनी लाश बरामद हुई थी. डेड बॉडी पर कोई कपड़ा नहीं था. बुधवार को उसका पोस्टमॉर्टम किया गया. जिसकी कल रात रिपोर्ट आयी. पुलिस को मिली ऑटोपसी रिपोर्ट में महिला के प्राइवेट पार्ट में हार्ड ब्लन्ट ऑब्जेक्ट मतलब हाथ से नाजुक अंग के भीतर तक चोट पहुंचाने की पुष्टि हुई है.

कौन है आरोपी?

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस ने रावतपुर के राणाप्रताप नगर के रहने वाले कुलदीप यादव उर्फ़ अर्जुन को जेल भेज दिया. आरोपी मूलरूप से बिल्हौर के बहरामपुर का रहने वाला है. पुलिस ने अर्जुन के भाई रिंकू, साथी चिंटू और रोहित को हिरासत में लिया है, इनसे पूछताछ की जा रही है. पुलिस के मुताबिक घटना में इन तीनों की भूमिका भी जांची जा रही है. पुलिस ने इन सभी के हाथों का सैंपल लिया है. 

ADCP सेंट्रल आरती सिंह ने मामले को लेकर बताया कि, 'मुख्य आरोपी को जेल भेजा गया है. उसके तीन अन्य साथी हिरासत में हैं जिनसे पूछताछ चल रही है. यदि आगे की जांच में किसी अन्य की भूमिका निकलती है तो गैंगरेप की धारा बढ़ाकर जेल भेजा जायेगा. 

Tags:    

Similar News