Jaipur News: कलेक्ट्रेट के रजिस्ट्रार ऑफिस में लगी आग, जलकर राख हुए सारे दस्तावेज

Jaipur News: राजस्थान के कलेक्ट्रेट ऑफिस में आग लगने का मामला सामने आया है. राजस्थान के जयपुर जिला में में कलेक्ट्रेट स्थित रजिस्ट्रार ऑफिस में आज सुबह आग लग गई.

Update: 2024-01-19 05:30 GMT

Jaipur News: राजस्थान के कलेक्ट्रेट ऑफिस में आग लगने का मामला सामने आया है. राजस्थान के जयपुर जिला में में कलेक्ट्रेट स्थित रजिस्ट्रार ऑफिस में आज सुबह आग लग गई. आग लगने की सूचना फ़ौरन दमकल विभाग को दी गयी. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची दमकल विभाग की टीम कड़ी मशक्क्त के बाद आग बुझाने में कामयाब हो पायी. आगजनी की वजह से ऑफिस के सारे दस्तावेज जल गए हैं.

जानकारी के मुताबिक़, सुबह 5 बजे जयपुर सब रजिस्ट्रार ऑफिस में आग लग गयी. आगजनी के दौरान रजिस्ट्रार ऑफिस के गार्ड बाहर खड़े थे. आग लगने पर धुंआ पीछे की तरफ से निकलने लगा. इसे देखते ही पीछे स्थित होटल के गार्ड ने इस बात की जानकारी पुलिस को दी. दमकल की कुल 5 गाड़ियां मौके पर मौजूद थे. करीब तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. 

आग पर काबू पा तो लिया गया, लेकिन रजिस्ट्रार ऑफिस के सारे डॉक्यूमेंट जलकर ख़ाक हो गए. बताया जा रहा है शार्ट सर्किट के वजह से आग लगी है. फिलहाल जांच जारी है. 

Tags:    

Similar News