IAS Tina Dabi News: कलेक्टर टीना डाबी का 'सिंघम' अवतार, अचानक पहुँच गई स्पा सेंटर, फिल्मी स्टाइल में गेट तुड़वाया, ऐसी हालत में मिलीं युवतियां...

IAS Tina Dabi News: कलेक्टर टीना डाबी ने जिले में बड़ी कार्रवाई की है. कलेक्टर ने एक स्पा सेंटर में छापेमारी कर चार युवतियां और दो युवक को पकड़ा है.

Update: 2024-10-09 10:46 GMT

बाड़मेर: राजस्थान की चर्चित आईएएस टीना डाबी(IAS Tina Dabi) जब से बाड़मेर जिले की कलेक्टर बनी है तब से एक्शन मोड़ है. आईएएस टीना डाबी लगातर लापरवाह अधिकारी और गलत काम करने वालों की क्लास लगा रही है. बुधवार को कलेक्टर टीना डाबी ने जिले में बड़ी कार्रवाई की है. कलेक्टर ने एक स्पा सेंटर में छापेमारी कर चार युवतियां और दो युवक को पकड़ा है. 

स्पा सेंटर पर कलेक्टर का छापा 

दरअसल, मामला सदर थाना क्षेत्र के चामुंडा सर्किल के पास बने एक स्पा सेंटर का है. जिले में नवो बाड़मेर अभियान चल रहा है. नवो बाड़मेर अभियान के तहत शहर में हर जगह साफ-सफाई चल रहा है. इसी को लेकर कलेक्टर टीना डाबी सफाई कार्य का निरीक्षण कर रहीं थीं. इसी कड़ी में कलेक्टर टीना डाबी चामुंडा चौराहे के पास स्थित एक स्पा सेंटर के पास पहुंची. उन्हें देखकर स्पा संचालक हड़बड़ा गए और दरवाजा बंद कर दिया. 

दरवाजा तोड़कर घुसी टीम

ऐसे अधिकारियों को देखते ही दरवाजे बंद किये जाने पर कलेक्टर मैडम को शक हुआ. जिसके बाद कलेक्टर और उनकी टीम स्पा सेंटर पहुंची. उन्होंने स्पा सेंटर का दरवाजा खोलने को कहा. लेकिन किसी ने दरवाजा नहीं खोला. कलेक्टर मैडम करीब 30 मिनट तक दरवाजे को खोलने का इंतजार करती रहीं. लेकिन कोई भी नहीं आया. जब किसी ने गेट नहीं खोला तो उन्होंने तुरंत अतिरिक्त जिला कलेक्टर, एसडीएम और यूआईटी सचिव को दरवाजा तोड़कर जांच करने के निर्देश दिए. 

आपत्तिजनक स्थिति मिले युवक युवती

जब कलेक्टर और पुलिस अंदर पहुंचे तो वहां का दृश्य देखकर सभी चौक गए. वहां अलग - अलग कमरे में आपत्तिजनक स्थिति में दो युवक और चार युवतियां मिली. जिसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है. इस पूरी कार्रवाई के दौरान जिला कलेक्टर टीना डाबी, अतिरिक्त जिला कलेक्टर राजेंद्र सिंह चांदावत और सदर व कोतवाली थानाधिकारी सहित पुलिस टीम मौजूद रही. 

Tags:    

Similar News