IAS Pooja Khedkar Mother News: ट्रेनी IAS पूजा खेडकर की माँ को उठा ले गई पुणे पुलिस, जानिये क्या है मामला

IAS Pooja Khedkar Mother News: आईएएस ट्रेनी पूजा खेडकर को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. पुणे ग्रामीण पुलिस ने पुणे खेडकर की मां को हिरासत लिया है.

Update: 2024-07-18 06:58 GMT

IAS Pooja Khedkar Mother News: आईएएस ट्रेनी पूजा खेडकर को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. पुणे ग्रामीण पुलिस ने पुणे खेडकर की मां को हिरासत में लिया है. पुणे ग्रामीण पुलिस ने पुणे खेडकर की मां को रायगढ़ के महाड से हिरासत किया है. 

ट्रेनी पूजा खेडकर की मां को पुलिस ने पकड़ा 

जानकारी के मुताबिक़, विवादित ट्रेनी पूजा खेडकर की मां मनोरमा खेडकर के खिलाफ किसान को अपनी लाइसेंसी बंदूक से धमकाने के मामले में केस दर्ज किया गया था. जिसके बाद पुलिस लगातार मनोरमा खेडकर की तलाशी कर रही थी. सर्च ऑपरेशन चला रही थी. पुणे ग्रामीण पुलिस ने उन्हें रायगढ़ के पास महाड से हिरासत में लिया गया है. वहां मनोरमा खेडकर एक होटल में रुकी हुई थीं. 

पुलिस सूत्रों के अनुसार पुलिस उन्हें पुणे लाया जाएगा. जहाँ पूछताछ करने के बाद मनोरमा खेडकर को गिरफ्तार कर आज कोर्ट में पेश किया जा सकता है. 

क्या है मामला 

जानकारी के मुताबिक़, घटना पुणे के मुलशी तहसील के धाडवाली गांव की है. शुक्रवार,13 जुलाई की रात एक किसान ने प्रशिक्षु आईएएस अधिकारी पूजा खेडकर के मां मनोरमा खेडकर और पिता दिलीप खेडकर समेत सात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया है. पुलिस ने सभी के खिलाफ आईपीसी की धारा 323, 504, 506 के तहत दर्ज की गई है. आर्म्स एक्ट के तहत भी आरोप लगाए गए हैं. शिकायतकर्ता का आरोप है कि मनोरमा खेडकर ने पिस्तौल दिखाकर धमकाया था. वो अपने बॉडीगार्ड के साथ आयी थी. इसकेबाद गाली गलौज करने लगी. मनोरमा खेडकर जबरदस्ती उनकी जमीन हड़पने की कोशिश कर रही हैं. पुलिस केस दर्ज मामले की जांच में जुट गयी है.

हाथ में पिस्तौल लेकर दी थी धमकी

दरअसल, मामला एक साल पहले 2023 का बताया जा रहा है. जिसका वीडियो ट्रेनी आईएएस अधिकारी पूजा खेडकर के विवाद के बाद सामने आया. वीडियो में पूजा खेडकर की माँ दबंद की तरह हाथ में पिस्तौल लेकर कुछ धमकाते हुए दिख रही है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. जिसके बाद पुलिस ने मामले में संज्ञान लिया है.

Tags:    

Similar News