Delhi Crime News : नौकरानी ने किया सुसाइड, दिल्ली में नियोक्ता पर केस दर्ज

Delhi Crime News : दिल्ली में एक 20 वर्षीय नौकरानी ने आत्महत्या कर ली। पुलिस ने सोमवार को सूचित किया कि मामले में उसके नियोक्ता के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया गया है। मामला गाजीपुर थाने में दर्ज किया गया है...

Update: 2023-08-28 06:40 GMT

Delhi Crime News 

Delhi Crime News : दिल्ली में एक 20 वर्षीय नौकरानी ने आत्महत्या कर ली। पुलिस ने सोमवार को सूचित किया कि मामले में उसके नियोक्ता के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया गया है। मामला गाजीपुर थाने में दर्ज किया गया है।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के अनुसार, 26 अगस्त को सुबह करीब 6.20 बजे थाने को एक पीसीआर कॉल मिली, जिसमें कॉलर ने कहा कि उनकी घरेलू सहायिका ने आत्महत्या कर ली है।

अधिकारी ने कहा, "कॉल मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और उत्तर प्रदेश के हरदोई की रहने वाली पीड़िता नेहा को एक कमरे में दुपट्टे के सहारे छत के पंखे से लटका हुआ पाया।"

"क्राइम टीम को बुलाया गया और तस्वीरें ली गईं। जांच करने पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला और पीड़िता को एलबीएस अस्पताल भेजा गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।"

अधिकारी ने बताया कि पीड़िता के परिवार के सदस्य देर शाम पहुंचे और उनके बयान दर्ज किए गए। मृतक की मां ने नियोक्ता पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाते हुए एक लिखित शिकायत दी है। अधिकारी ने कहा, "पोस्टमॉर्टम सोमवार को किया जाएगा।

Full View

Tags:    

Similar News