Haryana Accident News Hindi: दशहरे के दिन हरियाणा में बड़ा हादसा, नहर में गिरी कार, 3 बच्चों समेत 7 की मौत

Haryana Accident News Hindi: हरियाणा के कैथल में मुंदडी गांव के पास शनिवार सुबह बड़ा हादसा घटित हुआ है। वहां एक कार अनियंत्रित होकर सिरसा ब्रांच नहर में गिर गई। इसमें कार सवार एक ही परिवार के 7 लोगों की मौत हो गई।

Update: 2024-10-12 09:43 GMT

Haryana Accident News Hindi: हरियाणा के कैथल में मुंदडी गांव के पास शनिवार सुबह बड़ा हादसा घटित हुआ है। वहां एक कार अनियंत्रित होकर सिरसा ब्रांच नहर में गिर गई। इसमें कार सवार एक ही परिवार के 7 लोगों की मौत हो गई। मृतकों में 3 महिलाएं, 3 बच्चे और कार चालक शामिल हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय ग्रामीणों की मदद से लोगों को कार से निकालकर अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने सभी को मृत घोषित कर दिया।

कैसे हुआ हादसा?

पुलिस ने बताया कि ऑल्टो कार सवार भरतपुर के डीग निवासी परिवार सुबह बाबा लदाना मेले में जा रहा था। सुबह साढ़े 9 बजे मुंदडी गांव के पार रफ्तार तेज होने से चालक ने कार से नियंत्रण खो दिया और कार सीधी सिरसा ब्रांच नजर में जा गिरी। पुलिस ने बताया कि कार के नहर में गिरते ही आस-पास के लोग मौके पर जमा हो गई। पुलिस ने लोगों की मदद से कार का शीशा तोड़कर शवों को बाहर निकाला।

शवों की पहचान के प्रयास

पुलिस ने बताया कि शवों की पहचान नहीं हो पाई है। ऐसे में सभी शवों को अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है और कार नंबर के आधार पर पहचान करने के प्रयास किए जा रहे हैं। पहचान होने और परिजनों के आने के बाद भी शवों का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। पुलिस ने बताया कि प्रथम दृष्टया परिवार के लोगा दशहरे पर अपने गांव जा रहे होंगे और उसी दौरान यह हादसा हो गया।

Tags:    

Similar News