Employee Diwali Gift: इस कंपनी के कर्मचारियों की बल्ले-बल्ले, दिवाली गिफ्ट में मिली कार और बाइक

Employee Diwali Gift: एक कंपनी ने अपने कर्मचारियों के लिए किया है। कंपनी ने अपने कर्मचारियों को महंगी कार और बाइक दिवाली गिफ्ट के तौर पर भेंट की है।

Update: 2024-10-23 08:26 GMT

Crossover Cars:

डेस्क। दिवाली में हर कर्मचारी को अपनी कंपनी से उपहार की उम्मीद रहती है। कोई ड्राई फ्रूट का पैकेट, कोई कंबल, क्राॅकरी सेट या कोई अन्य जरूरत का सामान भेंट करता है। ऐसे में अगर अपकों गिफ्ट में कुछ खास सरप्राइज मिल जाएं तो?...ऐसा ही चेन्नई की एक कंपनी ने अपने कर्मचारियों के लिए किया है। कंपनी ने अपने कर्मचारियों को महंगी कार और बाइक दिवाली गिफ्ट के तौर पर भेंट की है।

खास बात ये है कि ये इनाम एकदम सरप्राइज था। कर्मचारियों को इस बारे में जरा भी पता नहीं था। कंपनी ने अपने कर्मचारियों को 28 करें और 29 बाइक भेंट की है। इनमें हुंडई, मारूति सुजुकी, टाटा मोटर्स और मर्सिडीज बेंज जैसे ब्रांड की कारें शामिल है।

कंपनी ने 2022 में कोरोना काल के वक्त भी अपने दो कर्मचारियों को उपहार में दो कारें भेंट की थी। इस कंपनी का नाम स्ट्रक्चरल स्टील डिजाइन और डिटेलिंग फर्म है, यह कंपनी 2005 में स्थापित हुई थी।

कंपनी का कहना है कि कर्मचारियों के प्रदर्शन के आधार पर उनके योगदान को मापा जाता है। साल भर काम करने के बाद दीपावली में कर्मचारियों को उपहार की उम्मीद रहती है। इसी को ध्यान में रखकर कंपनी ने अपने कर्मचारियों के मनोबल को बढ़ाने के लिए उन्हें तोहफे में कार और बाइक गिफ्ट की गई है। साथ ही कर्मचायरियों के अथक प्रयासों के लिए उनकी सराहना की है। कंपनी ने कहा कि हमारा मानना है कि कर्मचारी ही उनकी सबसे बड़ी संपत्ति हैं।

वहीं, कंपनी के प्रबंध निदेशक श्रीधर कन्न ने मीडिया से कहा कि कुछ कर्मचारियों के लिए बाइक, कार खरीदना एक सपने जैसा होता है। हम ऐसे ही मेहनती कर्मचारियों को दीपावली उपहार के तौर पर कार और बाइक गिफ्ट कर रहे हैं। इसके अतिरिक्त कर्मचारियों की शादियों के लिए वित्तीय सहायता 50 हजार से बढ़ाकर 1 लाख कर दिया गया है।



Tags:    

Similar News