UP Crime News : यूपी में अपराधी ने 'डोंट शूट मी' प्लेकार्ड के साथ किया समर्पण

UP Crime News : एक व्यक्ति ने गले में तख्ती लटकाकर पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया, जिस पर लिखा था, "मैं आत्मसमर्पण करने आया हूं, मुझे गोली मत मारो।"अधिकारियों के मुताबिक, अंकित वर्मा नाम का शख्स पिछले छह महीने से फरार है...

Update: 2023-08-30 16:06 GMT

Up crime news 

UP Crime News : एक व्यक्ति ने गले में तख्ती लटकाकर पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया, जिस पर लिखा था, "मैं आत्मसमर्पण करने आया हूं, मुझे गोली मत मारो।" अधिकारियों के मुताबिक, अंकित वर्मा नाम का शख्स पिछले छह महीने से फरार है।

सर्किल ऑफिसर (सीओ) नवीना शुक्ला ने कहा, "यह घटना अपराधियों में पुलिस के डर का नतीजा है।"मंगलवार को वर्मा गले में तख्ती लटकाकर छपिया थाने पहुंचे और चिल्लाकर कहा, ''मैं सरेंडर करने आया हूं, मुझे गोली मत मारो।''

पुलिस अधिकारी ने कहा कि तख्ती पर उसकी लिखावट में वही संदेश लिखा था।

अधिकारी ने कहा, महुली खोरी गांव के अमरजीत चौहान नाम के एक व्यक्ति ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि जब वह 20 फरवरी को मोटरसाइकिल से कॉलेज से लौट रहा था, तो पिपराही पुल के पास दो लोगों ने बंदूक दिखाकर उसे रोका और उसका दोपहिया वाहन, मोबाइल फोन और बटुआ लूट लिया।

 शुक्ला ने बताया, इसके बाद डकैती का मामला दर्ज किया गया और जांच के दौरान अंकित वर्मा और एक अन्य व्यक्ति का नाम सामने आया। पुलिस अधीक्षक अंकित मित्तल ने उसकी गिरफ्तारी पर 20,000 रुपये का इनाम भी घोषित किया।

थाना प्रभारी सुरेश कुमार वर्मा ने कहा कि कानूनी औपचारिकताएं पूरी करने के बाद वर्मा को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Full View

Tags:    

Similar News