MP Gaurav Gogoi Accident: कांग्रेस सांसद गोगोई का काफिला दुर्घटनाग्रस्त, 7 घायल

MP Gaurav Gogoi Accident: असम कांग्रेस सांसद गौरव गोगोई का काफिला उस समय दुर्घटनाग्रस्त हो गया, जब वह मंगलवार को कछार जिले में एक पार्टी कार्यक्रम में शामिल होने गए थे...

Update: 2023-10-03 10:46 GMT

Gaurav Gogoi

MP Gaurav Gogoi Accident: असम कांग्रेस सांसद गौरव गोगोई का काफिला उस समय दुर्घटनाग्रस्त हो गया, जब वह मंगलवार को कछार जिले में एक पार्टी कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

हालांकि, कांग्रेस नेता को कोई चोट नहीं आई क्योंकि टक्कर होने से पहले ही उनका वाहन गुजर गया था।

पुलिस ने बताया कि लगभग 100 वाहन सांसद गोगोई और अन्य कांग्रेस सदस्यों को कछार जिले के कुम्भीरग्राम हवाई अड्डे से सिलचर के कांग्रेस भवन तक ले जा रहे थे, तभी काफिले में से एक वाहन को उसी राजमार्ग पर एक वाहन ने टक्कर मार दी।

काफिला तेज गति से यात्रा कर रहा था, तभी एक कार अचानक काफिले के एक वाहन के सामने आ गई और उसी लेन में अन्य वाहनों से टकरा गई।

टक्कर में शामिल वाहनों में से एक में सवार कुछ महिलाओं सहित सात कांग्रेस सदस्यों को चोट लगी है। पूर्व मंत्री अजीत सिंह उन लोगों में से एक थे जिन्हें मामूली चोटें आईं।

इस घटना में गोगोई को चोट नहीं आई क्योंकि टक्कर होने से पहले उनकी कार वहां से गुजर चुकी थी। पुलिस पहुंची और क्षतिग्रस्त वाहनों को हटाया।

Tags:    

Similar News