ATM Machine Fraud: एटीएम मशीन में धोखाधड़ी से पैसे निकालने वाले गिरफ्तार

ATM Machine Fraud: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले की मंसूरपुर थाना पुलिस ने एटीएम कार्ड बदलकर धोखाधड़ी से पैसे निकालने वाले अन्तर्राज्यीय गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है...

Update: 2023-10-03 07:26 GMT

ATM Fraud 

ATM Machine Fraud: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले की मंसूरपुर थाना पुलिस ने एटीएम कार्ड बदलकर धोखाधड़ी से पैसे निकालने वाले अन्तर्राज्यीय गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से विभिन्न बैंकों के 12 एटीएम कार्ड बरामद किए गए हैं।

अगर आप एटीएम जाते हैं और वहां से पैसे निकालते हैं तो यह खबर आपको सावधान करने वाली है। एटीएम में लोगों के साथ धोखाधड़ी कर पैसे निकालने वाले कई गिरोह मुजफ्फरनगर और बागपत के क्षेत्रों में सक्रिय हैं।

ऐसे ही एक अन्तर्राज्यीय गिरोह को मुजफ्फरनगर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। थाना मंसूरपुर पुलिस ने धोखाधड़ी कर एटीएम से पैसा निकालने वाले दो अभियुक्त को गिरफ्तार किया है।

उनके कब्जे से 12 एटीएम कार्ड, 40 हजार रुपए नकद, एक पीओएस मशीन (जिसमें होल्ड धनराशि 74 हजार रुपए) और एक बुलेट बाइक को बरामद किया गया है।

अपर पुलिस अधीक्षक (देहात) सत्यनारायण प्रजापत ने बताया कि पुलिस ने राष्ट्रीय राजमार्ग पर शाहपुर कट पर स्थित गुरुकुल स्कूल के पास से अभियुक्त रवि और संदीप को गिरफ्तार किया है। यह गिरोह भोले-भाले लोगों के साथ एटीएम में जाकर पैसा निकालने के बहाने धोखाधड़ी करता था।

एएसपी ने कहा कि पुछताछ के दौरान अभियुक्तों ने बताया कि वह इस प्रकार की ठगी उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर और बागपत में भी कर चुके हैं। स्थानीय पुलिस द्वारा आरोपियों के अन्य अपराधों की जानकारी कर रही है

Full View

Tags:    

Similar News