BJP MLA Shyam Prakash Viral Post: भाजपा विधायक श्याम प्रकाश ने खड़ा किया विवाद

BJP MLA Shyam Prakash Viral Post: बीजेपी विधायक श्याम प्रकाश ने इस बार हिंदू देवी देवताओं के अस्तित्व पर ही सवाल खड़ा कर दिया है. जिसमें उन्होंने धार्मिक टिप्पणी की है...

Update: 2023-11-20 08:04 GMT

Bjp Mla Shyam Prakash 

BJP MLA Shyam Prakash Viral Post: बीजेपी विधायक श्याम प्रकाश ने इस बार हिंदू देवी देवताओं के अस्तित्व पर ही सवाल खड़ा कर दिया है. रविवार को अहमदाबाद में वर्ल्ड कप फाइनल में भारतीय क्रिकेट टीम की हार के बाद श्याम प्रकाश ने अपनी फेसबुक वॉल पर लिखा कि भारतीय टीम की जीत के लिए देवी, देवता, गुरु, भगवान से दुआ मांगी गई. अगर कहीं भगवान होते तो क्या पूरे देश को निराश कर भारतीय टीम को हारने देते.

बीजेपी विधायक के हिंदू देवी देवताओं के अस्तित्व पर सवाल उठाए जाने को लेकर लोगों ने कड़ी प्रतिक्रिया दी. जिसके बाद बीजेपी विधायक ने ये पोस्ट हटा दी है, लेकिन एक फेसबुक यूजर ने उनकी इस पोस्ट को अपनी शेयर किया है जिस पर लोग बीजेपी विधायक की खिंचाई करने में जुटे हैं. 

श्याम प्रकाश ने FB पोस्ट में क्या लिखा


बीजेपी विधायक श्याम प्रकाश ने पोस्ट में लिखा था, "आज हर भारतीय ने भारतीय टीम की जीत के लिए अपने देवी, देवता, गुरु और भगवान से दुआ मांगी. अगर कहीं भारत में देवी, देवता, या भगवान होते और उनके वश में कुछ होता तो क्या वह पूरे देश को निराशकर, भारतीय टीम को हारने देते? कहां गये आज के भगवान, धाम वाले?"

पहले भी चर्चा में रहे 

हरदोई जिले की गोपामऊ विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के विधायक श्याम प्रकाश अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं. कभी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर कविता लिखकर तो कभी अपनी ही सरकार में भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज बुलंद करने को लेकर सुर्खियां बटोरते रहे हैं, लेकिन इस बार उन्होंने देवी देवताओं के अस्तित्व पर ही सवाल खड़ा कर दिया है. 

शुरू हुईं अटकलें 

अभी तक सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य की ओर से हिंदू देवी देवताओं को लेकर बयानबाजी सामने आती रही है, लेकिन बीजेपी विधायक के हिंदू देवी देवताओं के अस्तित्व पर सवाल उठाने के बाद तमाम तरह की चर्चाएं शुरू हो गई हैं. बता दें कि श्याम प्रकाश बसपा और सपा से भी विधायक रह चुके हैं. ऐसे में श्याम प्रकाश के बयान को स्वामी प्रसाद मौर्य के समर्थन के रूप में देखा जा रहा है.

2024 लोकसभा चुनाव नजदीक हैं. ऐसे में चुनाव की तैयारी में जुटी बीजेपी की राह उनके विधायक ही मुश्किल करने में जुटे हैं. बीजेपी विधायक का यह बयान भारतीय जनता पार्टी को फायदा पहुंचाएगा या नुकसान, ये तो आने वाला समय ही बताएगा. फिलहाल हिंदू देवी देवताओं के अस्तित्व पर सवाल उठाने को लेकर बीजेपी विधायक की जमकर खिंचाई हो रही है

Tags:    

Similar News