Assam Latest News: असम में 14 अवैध बांग्लादेशी नागरिक गिरफ्तार, 9 लोगों के पास मिला अवैध आधार कार्ड

Assam Latest News: असम में अवैध तरीके से बांग्लादेश से प्रवेश करने वालों के खिलाफ पुलिस का सख्त अभियान जारी है। मंगलवार को दक्षिण सलमारा और करीमगंज जिलों में 14 अवैध बांग्लादेशी नागरिकों को गिरफ्तार किया गया है।

Update: 2024-10-02 14:00 GMT

Assam Latest News: असम में अवैध तरीके से बांग्लादेश से प्रवेश करने वालों के खिलाफ पुलिस का सख्त अभियान जारी है। मंगलवार को दक्षिण सलमारा और करीमगंज जिलों में 14 अवैध बांग्लादेशी नागरिकों को गिरफ्तार किया गया है। यह जानकारी असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने सोशल मीडिया पर साझा की।

9 लोगों के पास मिला अवैध आधार कार्ड

मुख्यमंत्री सरमा ने बताया कि गिरफ्तार किए गए 14 बांग्लादेशी नागरिकों में से 9 के पास अवैध आधार कार्ड भी बरामद हुए हैं। उन्होंने इस सफलता के लिए पुलिस की सराहना की। गिरफ्तार लोगों में मोहम्मद अरिफुल इस्लाम, मोनिर हुसैन, मोफज़ल हुसैन, और अन्य शामिल हैं। फिलहाल, पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है।

108 अवैध घुसपैठियों की अब तक गिरफ्तारी

मुख्यमंत्री सरमा ने कहा कि बांग्लादेश में हालिया तनावपूर्ण हालात के बाद से असम सरकार ने सीमा और शहरों में सुरक्षा कड़ी कर दी है। इस दौरान अब तक 108 अवैध घुसपैठियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। असम और बांग्लादेश की सीमा पर आए दिन घुसपैठ की घटनाएं सामने आती रहती हैं, और तख्तापलट के बाद ऐसी गतिविधियों में वृद्धि देखी जा रही है। असम में अवैध बांग्लादेशी नागरिकों की समस्या काफी गंभीर है और सरकार इस पर सख्त कार्रवाई कर रही है।

Tags:    

Similar News