Air India Food News: एयर इंडिया की फ्लाइट में ये क्या हो गया, खाने में निकली धारदार ब्लेड, जा सकती थी यात्री की जान

Air India Food News:एयर इंडिया के प्लेन में यात्री को खाने में ब्लेड मिला है. हैरान कर देने वाली बात ये है कि यात्री जब खाना खा रहा था तब उसके मुँह में कुछ नुकीली चीज होने का एहसास हुआ.

Update: 2024-06-18 10:30 GMT

Air India Food News: बीते कुछ दिनों से खानपान की चीजों से जुड़े ऐसे मामले में सामने आ रहे हैं. जिसके बाद से आप बाहर खाने के बारे में दस बार सोचेंगे. मुंबई में आइसक्रीम के कोन में कटी उंगली हुई मिली, नॉएडा में आइसक्रीम खनखजूरा निकला.बिहार के कॉलेज कैंटीन के खाने में सांप का टुकड़ा मिला. उसी तरह नॉएडा में एक दुकानदार गन्ने के जूस में थूकमिलाकर बेचता पाया गया. अब ऐसा ही मामला एयर इंडिया के प्लेन से आया है.


क्या है मामला 

एयर इंडिया के प्लेन में यात्री को खाने में ब्लेड मिला है. हैरान कर देने वाली बात ये है कि यात्री जब खाना खा रहा था तब उसके मुँह में कुछ नुकीली चीज होने का एहसास हुआ. उसने खाना थूका तो ब्लेड का टुकड़ा निकला. 

एयर इंडिया के खाने में मिला ब्लेड का टुकड़ा

ये मामला 9 जून का है. एअर इंडिया की एक इंटरनेशनल फ्लाइट जो बेंगलुरु से सैन फ्रांसिस्को जा रही थी. मथुरेस पॉल नामा का यात्री भी सफर कर रहा था. उसमे खाने के लिए यात्रा के दौरान यात्री को खाने में रोस्टेड स्वीट पोटेटो और फिग चाट मिली थी. जैसे ही उसने खाना शुरू किया तो उसे दांतों से धातु की चीज टकरा गई. उसने तुरंत खाना उगल दिया. जो चीज खाने से निकली उसे देख सभी हैरान रह गए. खाने से एक ब्लेड जैसा टुकड़ा निकला. इसे खाने से यात्री की जान भी जा सकती थी. 

यात्री ने की शिकायत 

इस संबंध में यात्री ने एक्स पर ट्वीट किया. उसने लिखा खाने की फोटो शेयर करते हुए लिखा "एयर इंडिया का खाना चाकू की तरह काट सकता है. इसके भुने हुए शकरकंद और अंजीर चाट में एक धातु का टुकड़ा छिपा हुआ था जो ब्लेड जैसा दिख रहा था. मुझे इसका अहसास कुछ सेकंड तक खाने को चबाने के बाद ही हुआ. शुक्र है, कोई नुकसान नहीं हुआ." उसने इसका आरोप एयर इंडिया की खानपान सेवा पर लगाया है. उसने आगे कहा "क्या होगा अगर धातु का टुकड़ा किसी बच्चे को परोसे गए खाने में होता?" 

एयरलाइन ने माफ़ी मांगी

इस मामले में जानकारी मिलते ही एयरलाइन कंपनी ने अपनी गलती स्वीकार की है. एयरलाइन के चीफ कस्टमर एक्सपीरियंस ऑफिसर राजेश डोगरा ने कहा "एयर इंडिया इस बात की पुष्टि करता है कि हमारी एक उड़ान में एक पैसेंजर के भोजन में बाहरी वस्तु पाई गई थी. मेटल का टुकड़ा सब्जियों को काटने वाली मशीन का है. इसके लिए हम माफी चाहते हैं" 

Tags:    

Similar News