Jharkhand News: पलामू में बंद पड़े स्टोन माइन्स से मिली महिला और दूधमुंहे बच्चे की लाश

Jharkhand News: पलामू जिले के छतरपुर थाना क्षेत्र में एक बंद पड़े स्टोन माइन से एक महिला और उसके एक वर्ष के बच्चे का शव बरामद किया गया है...

Update: 2023-09-13 07:32 GMT

Jharkhand News

Jharkhand News: पलामू जिले के छतरपुर थाना क्षेत्र में एक बंद पड़े स्टोन माइन से एक महिला और उसके एक वर्ष के बच्चे का शव बरामद किया गया है।

महिला ने अपने बच्चे के साथ खुद माइन्स में कूदकर जान दी या फिर यह हत्या का मामला है, यह स्पष्ट नहीं हो पाया है। महिला अपने बच्चे के साथ मंगलवार शाम से लापता थी।

छतरपुर के थाना प्रभारी शेखर कुमार ने बताया कि ग्रामीणों की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। माइन्स से जिस महिला का शव बरामद किया गया है, उसकी पहचान कुसमी देवी के रूप में हुई है। वह छतरपुर थाने क्षेत्र के बगैया की रहने वाली थी।

बताया जा रहा है कि कुसमी देवी और उसकी ससुराल के लोगों के बीच पारिवारिक मसलों को लेकर तनाव था। कुछ महीने पहले महिला से मारपीट भी हुई थी।

आरोप है कि ससुराल वाले उसे अपने मायके के लोगों से बात नहीं करने देते थे। थाना प्रभारी ने बताया कि दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं। यह हत्या का मामला है या खुदकुशी का, इस एंगल पर भी जांच की जा रही है।

Full View

Tags:    

Similar News