Bihar : पत्नी के कांधे पर सिर रखकर सोया शख्स - फिर रातों रात मर्डर हो गया

Bihar Crime News: बिहार के जमुई जिले के सोनो थाना क्षेत्र में गुरुवार की रात अज्ञात अपराधियों ने एक घर में घुसकर पत्नी के साथ सोए युवक की गला रेतकर हत्या कर दी...

Update: 2023-10-06 07:05 GMT

Bihar News 

Bihar Crime News: बिहार के जमुई जिले के सोनो थाना क्षेत्र में गुरुवार की रात अज्ञात अपराधियों ने एक घर में घुसकर पत्नी के साथ सोए युवक की गला रेतकर हत्या कर दी।

पुलिस प्रथम दृष्ट्या इस घटना के पीछे प्रेम प्रसंग की आशंका व्यक्त कर रही है। इस घटना में पत्नी को खरोंच तक नहीं आई।

पुलिस के मुताबिक, सोनो थाना क्षेत्र के बाराटांड़ गांव में एक युवक की हत्या उसके पत्नी के सामने कर दी गई। मृतक की पहचान 28 वर्षीय अशोक यादव (Ashok Yadav) के रूप में की गई है।

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर जांच में जुटी है। पुलिस ने बताया कि मृतक की पत्नी का कहना है कि वह अपने पति के साथ कमरे में सो रही थी, इसी दौरान 4-5 की संख्या में लोग घुस गए।

अपराधियों ने पहले उसका हाथ पैर और मुंह कपड़ा से बांध दिया और उसके पति का धारदार हथियार से गला रेत दिया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए।

इसके बाद महिला द्वारा शोर मचाए जाने के बाद लोगों को घटना की जानकारी मिली। सोनो के थाना प्रभारी चितरंजन कुमार ने शुक्रवार को बताया कि पुलिस ने शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है।

उन्होंने बताया कि इस घटना में पत्नी को खरोच तक नहीं आई है। प्रथम दृष्ट्या मामला प्रेम प्रसंग का प्रतीत हो रहा है, पुलिस सभी कोणों से मामले की जांच कर रही है।

Full View

Tags:    

Similar News