लापता ड्रोन मास्टर पीयूष मामला : घायल अवस्था में नारायणपुर अस्पताल पहुँचा पीयूष..शरीर में गंभीर चोटें.. पसली टूटी..रेफर करने की तैयारी

Update: 2021-01-15 12:31 GMT

रायपुर,15 जनवरी 2021।लापता ड्रोन मास्टर पीयूष के लापता होने के पाँचवे दिन अब से कुछ देर पहले पीयूष को गंभीर रुप से चोटिल हालत में नारायणपुर के ज़िला अस्पताल में दाखिल किया गया है। अर्धचेतन अवस्था में अस्पताल पहुँचे पीयूष झा की पसली टूटी बताई गई है।मिली सूचना के अनुसार गंभीर स्थिति देखते हुए उसे रेफर किए जाने की तैयारियाँ चल रही हैं।
नाटकीय ढंग से नारायणपुर अस्पताल पहुँचें पीयूष को लेकर इस बीच जो जानकारी सामने आई है उसने नए सवाल खड़े कर दिए हैं। पीयूष का मोबाईल दस जनवरी को ठीक रात दस बजकर छ मिनट पर बंद हुआ और उसके बाद से उसका मोबाईल लगातार बंद ही था।लेकिन उसकी कार को बस्तर के कोंडागांव के कैमरे ने दर्ज किया गया था। कोंडागांव के सरकारी कैमरे में उसकी कार को 13 जनवरी को दर्ज पाया गया जबकि 11 जनवरी को उसकी कार गीदम से गुजरते पाई गई थी।
दस जनवरी से गुमशुदा हुए पीयूष के परिजनों ने स्थानीय विधानसभा थाने में शिकायत दर्ज कराई थी, जिस पर गुम इंसान के रुप में सूचना ली गई थी। दंतेवाड़ा पुलिस को सीडीआर याने कॉल डिटेल रिकॉर्ड आज ही मिला था और कल वे इसका गहन अनुसंधान करते।इस बीच गंभीर घायल स्थिति में नारायणपुर अस्पताल में पहुंचे पीयूष झा की सूचना ने नए सवालों को सामने ला खड़ा किया है।

Tags:    

Similar News