Narsinghpur News: भरभराकर गिरा मकान, एक ही परिवार के 8 लोग दबे, 3 साल के मासूम समेत 2 की मौत, 5 गंभीर

Narsinghpur News:

Update: 2024-08-03 06:05 GMT

Sitamarhi Suicide Case

Narsinghpur News: तेज बारिश के चलते हर जगह हादसे की खबर सामने आ रही है. मध्य प्रदेश में भी कुछ दिनों भारी बारिश हो रही है. जिसके चलते नरसिंहपुर जिले में दर्दनाक हादसा हो गया. यहाँ बारिश की वजह से कच्चा मकान ढह गया. जिसके चपेट में आकर बच्ची समेत दो लोगों की मौत हो गई. जबकि 5 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. 

मकान गिरा 

जानकारी के मुताबिक, घटना नरसिंहपुर जिले के गाडरवाड़ा तहसील के रमपुरा गांव की है. शुक्रवार - शनिवार रात तेज बारिश हुई जिसके बाद एक कच्चा मकान ढह गया. घर के अंदर सो रहे एक ही परिवार के 8 लोग मलबे के नीचे दब गए. इस हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी. जिसमे एक पांच साल की बच्ची है. वही 18 साल के युवक की मौत हुई है. जबकि अन्य लोग घायल हो गए है.

दो की मौत 

उस हादसे में 6 लोग घायल हो गए है. जिसमे पांच की हालत गंभीर बताई जा रही है. पांचों घायलों को इलाज के लिए गाडरवारा शासकीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जिसमे दो महिलाएं, एक पुरुष और उनके तीन बच्चे शामिल हैं. घटना की सूचना मिलते ही गाडरवारा एडीएम और गाडरवारा एसडीओपी भी मौके पहुंच चुके है. 

बता दें, मौसम विभाग ने आज कई जिलों में बारिश का रेड अलर्ट जारी किया है. जिसमे छिंदवाड़ा, सिवनी, मंडला, बालाघाट, सीहोर, रायसेन, नर्मदापुरम, नरसिंहपुर, डिंडौरी, अनूपपुर, श्योपुर और शिवपुरी शामिल है. नरसिंहपुर में नदी नाले उफान पर है. आज भी यहाँ भरी बारिश होगी. 

Tags:    

Similar News