CG में 13 लाख की लूट : बिग ब्रेकिंग – छत्तीसगढ़ में कैश वैन से अब तक सबसे बड़ी लूट… बाइक सवार लूटेरों ने ड्राइवर और गार्ड को गोलियां से किया छलनी… तमंचे की नोक पर 13 लाख लूटकर हुए फरार … SP संतोष सिंह ने NPG से कहा…

Update: 2020-07-03 09:22 GMT

रायगढ़ 3 जुलाई 2020। रायगढ़ से लूट की बहुत बड़ी खबर आ रही है। SBI के एटीएम में कैश डालने जा रहे कैश व्हीकल से लाखों की लूट हुई है। घटना किरोड़ीमल आजाद चौक की घटना है। इस घटना में ATM के कैश व्हीकल के ड्राइवर की लूटेरों ने गोली मारकर हत्या कर दी गयी है, वहीं गार्ड को गंभीर रूप से जख्मी कर दिया गया है। घटना के बाद पुलिस ने इलाके में नाकेबंदी कर लूटेरों की तलाश शुरू कर दी है।

NPG से बातचीत में SP संतोष कुमार सिंह ने इस घटना की पुष्टि की है। एसपी संतोष सिंह खुद मौके पर पहुंच गये हैं। NPG से बातचीत करते हुए SP संतोष सिंह ने कहा कि

“कैश वैन एटीएम में पैसे डालने जा रहा था, उसी दौरान एक घटना हुई है। बाइक सवार नकाबपोश ने ने पहले कैश वैन के ड्राइवर की गोली मारी है, जिसकी वजह से उसकी मौके पर ही मौत हो गयी है, वहीं एक गार्ड को भी दो गोली मारी गयी है, वो अभी घायल है, पुलिस ने इलाके में नाकेबंदी कर ली है, सर्चिंद जारी है, हमलोग हर एंगल से इन्वेस्टिगेशन में लगे हैं, कुछ अहम सुराग मिले हैं”

जानकारी के मुताबिक लूट का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें दो नकाबपोश बाइक सवार युवक कैश वैन पर गोलियां बरसा रहे हैं।

Similar News