कलयुगी बेटे ने पिता को उतारा मौत के घाट….पत्थर पटक-पटककर मौके पर ही मार डाला, घटना के बाद बेटा हुआ फरार…..पुलिस जांच में जुटी….

Update: 2020-12-20 06:48 GMT

धमतरी 20 दिसंबर 2020। नगरी के खरखा गांव में दिलदहला देने वाली घटना घटी है। एक कलयुगी बेटे ने अपने बाप को ही मौत के घाट उतार दिया। 19 साल का ये लड़का हत्या के बाद से ही मौके से फरार है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक थाना नगरी क्षेत्रान्तर्गत खरखा गांव के निवासी सदाराम सोरी शनिवार की रात करीब 12 बजे पारिवारिक विवाद के चलते अपने पिता सुलाल सोरी के सिर पर पत्थर दे मारा, लगातार कई वार के बाद सुलाल की मौके पर ही मौत हो गयी।

सूचना पर थाना नगरी में मर्ग कायम कर जांच की जा रही है। समाज में इस प्रकार की घटना झकझोर देती है लोगों को सोचने के लिए मजबूर कर दिया जाता है कि जिस बेटे को पाल पोष कर बड़ा किया आज वही बेटा अपने ही पिता को मौत के घाट उतार दिया और अपनी मां को विधवा कर दिया…थाना प्रभारी विनय पम्मार ने बताया कि मृतक के एक बेटे और एक बेटी है। पारिवारिक विवाद के चलते बेटा ने घटना को अंजाम दिया है। आरोपी सदाराम घटना के बाद मौके से फरार है पता तलाश की जा रही है….

Tags:    

Similar News