मंत्री बनते ही ज्योतिरादित्य सिंधिया का फेसबुक अकाउंट ‘हैक’… टाइमलाइन पर चलने लगा कांग्रेस की तारीफ वाला वीडियो, FIR दर्ज

Update: 2021-07-08 10:02 GMT

नईदिल्ली 8 जुलाई 2021. ज्योतिरादित्य सिंधिया का केंद्रीय मंत्री बनते ही फेसबुक अकाउंट हैक हो गया है. इस दौरान हैकर ने उनके कांग्रेस के समय के पुराने वीडियो फेसबुक पर अपलोड कर दिए. बाद में जब सिंधिया की सोशल मीडिया टीम को इस घटना की भनक लगी, तमाम पुराने वीडियो को तुरंत डिलीट किया गया और पेज को फिर रिकवर किया गया. हालांकि मामले की गंभीरता को देखते हुए ग्वालियर पुलिस ने शिकायत के बाद एफआईआर दर्ज कर ली है.

यह घटना बुधवार की रात करीब एक बजे की है। पोस्ट वायरल होते ही सिंधिया की आईटी टीम हरकत में आ गई और अकाउंट को तुरंत रिकवर कर लिया। वीडियो को रात में ही हटा दिया गया। वहीं, यह जानकारी सामने नहीं आ पाई है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया का अकाउंट किसने हैक किया है। एक्सपर्ट की टीम यह पता लगाने में जुटी है। वहीं, अकाउंट हैक होने को लेकर कहीं कोई शिकायत नहीं की गई है।

वहीं ग्वालियर क्राइम ब्रांच थाना ने कहा कि केंद्रीय मंत्री की फेसबुक आइडी हैक करने के मामले में केस दर्ज कर लिया गया है। अब आइडी को हैक करके पुराने वीडियो एवं फोटो डालने वाले आरोपी की खोज जारी है।

Tags:    

Similar News