ज्योतिरादित्य सिंधिया को हुआ कोरोना, दिल्ली के बड़े अस्पताल में कराया गया भर्ती….. मां भी मिली संक्रमित

Update: 2020-06-09 09:26 GMT

नई दिल्‍ली 9 जून 2020। कोरोना वायरस के संक्रमण की चपेट में अब भाजपा नेता ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया और उनकी मां भी आ गए हैं। मध्यप्रदेश के गुना से पूर्व सांसद और भाजपा के वरिष्‍ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां को कोरोना हो गया है। उन्‍हें इलाज के लिए मैक्‍स अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। अस्‍पताल ने उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव होने की पुष्‍टि कर दी है।

रिपोर्ट्स के अनुसार सोमवार को उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अभी तक उनका कोविड-19 की रिपोर्ट नहीं आई है। सिंधिया की मां माधवी राजे सिंधिया दिल्ली में रहती हैं। वह सार्वजनिक कार्यक्रमों में कम ही नजर आती है। माधवी परिवारिक समारोहों में ज्यादा नजर आती हैं। दरअसल, ज्योतिरादित्य सिंधिया हाल ही में कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए हैं। बीजेपी ज्वाइन करने के बाद से वह दिल्ली में ही रह रहे हैं।

बता दें इससे पहले भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. संबित पात्रा को भी कोरोना हुआ था। उन्‍होंने आठ जून को कोरोना को मात देकर अस्‍पताल से छुट्टी मिली थी। उन्‍हें गुरुग्राम के मेंदाता अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था जहां उनका टेस्‍ट कराया गया जिसके बाद कोरोना की टेस्‍ट में रिपोर्ट पॉजिटिव मिली। इधर बता दें कि कोरोना बीमारी से पूरी तहर ठीक होने के बाद भी कुछ दिनों तक घर में ही क्‍वारंटाइन रहना होगा।

Tags:    

Similar News