मॉल के अंदर चाकूबाजी और गोलीबारी,चार लोगों की मौत, कई गंभीर

शनिवार शाम 4 बजे से ठीक पहले कई लोगों को चाकू मारने की खबर पुलिस को मिली, जिसके बाद मौके पर आपातकालीन सेवाओं को बुलाया गया और लोगों से घटनास्थल से दूर रहने की सलाह दी गई।

Update: 2024-04-13 08:57 GMT

डेस्क। ऑस्ट्रेलिया के सिडनी शहर के एक मॉल में चाकूबाजी के बाद गोलीबारी हो गई। इस घटना में मॉल के अंदर अफरातफरी मच गई। घटना से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया में भी जमकर वायरल हो रहा है।

जानकारी के मुताबिक, घटना सिडनी शहर के बोंडी जंक्शन मॉल की है। शनिवार शाम 4 बजे से ठीक पहले कई लोगों को चाकू मारने की खबर पुलिस को मिली, जिसके बाद मौके पर आपातकालीन सेवाओं को बुलाया गया और लोगों से घटनास्थल से दूर रहने की सलाह दी गई। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, एक आदमी मॉल के भीतर चाकू लेकर दौड़ रहा था, जिसने चार लोगों पर वार कर दिया। हालांकि पुलिस ने उसे मार गिराया है। पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए कहा कि अभी केवल एक अपराधी ही घटना में शामिल है।

घटना को बाद भीड़ को इधर-उधर भागते हुए देखा गया था। घटना की जानकारी मिलते ही कई पुलिस गाड़ी और एम्बुलेंस घटनास्थल पर पहुंची। सोशल मीडिया पर घटना से जुड़ी कई वीडियो वायरल हो रही है। पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए कहा कि अभी केवल एक अपराधी ही घटना में शामिल है। रिपोर्ट के मुताबिक, कुछ लोग अभी भी मॉल के अंदर फंसे हुए हैं। उन्‍होंने कहा कि लोगों को निकाले जाने के 20 मिनट बाद भी पुलिस के कमांडो सड़कों पर घूम रहे थे।

एक प्रत्‍यक्षदर्शी ने बताया कि एक महिला जमीन पर पड़ी हुई थी और उसने जूलरी स्‍टोर में शरण ली। पुलिस ने बताया कि एक ऑपरेशन जारी है लेकिन और ज्‍यादा डिटेल देने से इंकार कर दिया। सोशल मीडिया में शेयर की जा रही तस्‍वीरों में नजर आ रहा है कि लोग मॉल से भाग रहे हैं। द सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड की रिपोर्ट के अनुसार, एक बच्चे सहित कुछ लोग सिडनी के अस्पताल में भर्ती हैं और उनकी स्थिति का अभी तक खुलासा नहीं किया गया है।

Tags:    

Similar News