Israel Hamas War: इजराइल ने लेबनान पर दागे गोले, कई गांवों को जोड़ने वाली सड़क को बनाया निशाना

Israel Hamas War: लेबनानी सैन्य सूत्रों के अनुसार, इजरायली बलों ने बुधवार शाम दक्षिणपूर्व लेबनान में मशीन गन से गोलीबारी की।

Update: 2023-10-12 10:00 GMT

Israel Hamas War: लेबनानी सैन्य सूत्रों के अनुसार, इजरायली बलों ने बुधवार शाम दक्षिणपूर्व लेबनान में मशीन गन से गोलीबारी की। समाचार एजेंसी शिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, गुमनाम रहने की शर्त पर सूत्रों ने दावा किया कि इजरायली बलों ने हुला अक्ष से सीमा के दोनों किनारों पर फ्लेयर बम तैनात किए हैं, जो पश्चिम में मेस अल-जबल से लेकर पूर्व में शेबा हाइट्स और कफरचौबा तक फैले हुए हैं। .

मशीन गन खियाम शहर के पश्चिमी किनारे पर स्थित हमामेस हिल के साथ-साथ हुला और मेस अल-जबल के गांवों को जोड़ने वाली सड़क को निशाना बनाया।

लेबनान स्थित सशस्त्र समूह हिजबुल्लाह द्वारा इजरायल पर हमास के हमले के समर्थन में रविवार सुबह इजरायली सैन्य स्थलों की ओर दसियों मिसाइलें दागने के बाद लेबनानी-इजरायल सीमा पर स्थिति खराब हो गई, इसके बाद इजरायली बलों ने भारी तोपखाने के साथ लेबनान दक्षिण-पूर्व में कई क्षेत्रों को निशाना बनाया।

इससे पहले बुधवार को, हिजबुल्लाह ने लेबनानी सीमा के पास अल-जर्दा के इजरायली सैन्य स्थल पर मिसाइलों से हमला किया, दावा किया कि गोलाबारी के कारण इजरायली बलों के कई लोग हताहत हुए।

Tags:    

Similar News