अमेरिका में सड़क हादसे में छह भारतीयों की मौत, सभी विधायक के रिश्तेदार...

Update: 2023-12-27 12:57 GMT

विजयवाड़ा। अमेरिका में हुए भीषण सड़क हादसे में छह भारतीयों की मौत हो गई। मृतक आंध्र प्रदेश के एक विधायक के रिश्तेदार थे।

दरअसल, अमेरिका के टेक्सस में एक सड़क दुर्घटना में परिवार के छह सदस्यों की मौत हो गई। सभी मृतक मुम्मीदीवरम से वाईएसआर कांग्रेस पार्टी (वाईएसआरसीपी) के विधायक पी. वेंकट सतीश कुमार के रिश्तेदार थे।

डॉ. बीआर अंबेडकर कोनसीमा जिले के अमलापुरम में परिवार तक पहुंची जानकारी के अनुसार, मंगलवार को जॉनसन काउंटी में एक हाईवे पर ट्रक-कार की टक्कर में उनकी मौत हो गई।

मृतकों की पहचान विधायक के चाचा पी. नागेश्वर राव, नागेश्वर राव की पत्नी सीता महालक्ष्मी, बेटी नवीना, पोते कृतिक और पोती निशिता के रूप में की गई। हादसे में एक अन्य की भी जान गई है।

इस हादसे में नागेश्वर राव के दामाद लोकेश घायल हो गए। उन्हें हवाई मार्ग से अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

विधायक के मुताबिक उनके चाचा और उनका परिवार अटलांटा में रहता था। वे क्रिसमस की छुट्टियों पर टेक्सस में कुछ रिश्तेदारों से मिलने के बाद घर लौट रहे थे। हादसा 26 दिसंबर की शाम करीब 4 बजे हुआ। उनकी कार को एक ट्रक ने टक्कर मार दी।

विधायक ने कहा कि दो युवकों वाला ट्रक गलत दिशा में चला रहा था, जिसके कारण यह दुर्घटना हुई। विधायक ने कहा कि स्थानीय पुलिस अधिकारियों ने पुष्टि की है कि ट्रक में खराबी थी। ट्रक में सवार दोनों लोग भी घायल हो गए और उन्हें हवाई मार्ग से अस्पताल ले जाया गया।

Tags:    

Similar News