लॉकडाउन में इस शर्त पर ट्रेनिंग करेंगे शुरू भारतीय खिलाड़ी…. जानिए

Update: 2020-06-12 13:36 GMT

नईदिल्ली 12 जून 2020। टीम के एक अनुबंधित खिलाड़ी ने आईएएनएस से बात करते हुए कहा कि खिलाड़ी बाहर ट्रेनिंग करना चाहते हैं, लेकिन वो ऐसा तभी करेंगे जब उन्हें बीसीसीआई से मंजूरी मिल जाएगी।अभी इस समय खिलाड़ी निक वेब और फिजियो नितिन पटेल द्वारा सुझाए गए फिटनेस रुटीन के मुताबिक ही काम कर रहे हैं। खिलाड़ी ने कहा कि हम लोग काफी सावधान हैं। हमें अपनी टीम के सपोर्ट स्टाफ पर भरोसा है और हम उनके मार्गदर्शन के हिसाब से काम कर रहे हैं। जब प्रक्रिया बदलने का सही समय होगा वह हमें इस बारे में बता देंगे और हम प्रोटोकॉल्स का सख्ती से पालन करेंगे।

इस समय जरूरी है कि हम धैर्य के साथ काम करें क्योंकि जिन स्थितियों ने माहौल बदला है वो आपके नियंत्रण में नहीं है। कोरोना वायरस के कारण मार्च के मध्य से क्रिकेट बंद है और कई तरह की सीरीज एवं टूर्नामेंट्स स्थगित कर दिए गए हैं।

मालूम हो कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने शुक्रवार को अगस्त में होने वाले जिम्बाब्वे दौरे को रद्द कर दिया। कोविड-19 महामारी के चलते मार्च के बाद से टीम इंडिया ने कोई मैच नहीं खेला है। अगले महीने इंग्लैंड और वेस्टइंडीज की टेस्ट सीरीज के साथ इंटरनैशनल क्रिकेट की वापसी हो रही है, लेकिन फिलहाल भारतीय टीम कब से मैदान पर वापसी करेगी, इसका फैसला नहीं लिया जा सका है।

Tags:    

Similar News