शराब नहीं मिली तो युवक ने पी लिया सेनेटाइजर….अस्पताल में कराया गया भर्ती… शराब नहीं मिलने की वजह से प्रदेश में हो रहे हैं अजब-अनोखे हादसे

Update: 2020-04-10 16:17 GMT

भिलाई 10 अप्रैल 20202। शराब नहीं मिलने पर स्प्रिट पीने की खबर के बाद अब एक युवक के सेनेटाइजर पी लेने की खबर आयी है। ताजा मामला भिलाई का है, जहां भिलाई नगर थाना क्षेत्र में एक युवक ने सेनेटाइजर पी लिया। युवक की हालत गंभीर थी और उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था, फिलहाल युवक की स्थिति बेहतर बतायी जा रही है।

युवक का नाम छोटू कुमार बताया जा रहा है, जो हुडको का रहने वाला है। इधर पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी है। परिवारवालों के मुताबिक युवक शराब पीने का आदी है, पिछले कुछ दिनों से वो शराब को लेकर काफी बैचेन था, इसी बीच बुधवार को युवक ने रात में शराब नहीं मिलने पर सेनेटाइजर पी लिया।

लॉकडाउन ब्रेकिंग : राजधानी में दो युवक की मौत….शराब नहीं मिली तो तीन दोस्तों ने स्प्रिट पीकर ही मना ली पार्टी….दो की मौत, एक की हालत गंभीर….मौके पर महापौर और पुलिस टीम पहुंची, जांच जारी

आपको बता दें कि लॉकडाउन की वजह से सरकार ने शराब दुकानों को बंद रखने का आदेश दिया है। हाल ही में आदेश जारी कर राज्य सरकार ने 14 अप्रैल तक शराब दुकानों को बंद रखने का आदेश दिया है। युवक सफाईकर्मी बताया जा रहा है। सैनेटाइजर में अल्कोहल की मात्रा की सूचना के बाद युवक द्वारा उसे पीने की बात सामने आ रही है।

Tags:    

Similar News