लॉकडाउन ब्रेकिंग : राजधानी में दो युवक की मौत….शराब नहीं मिली तो तीन दोस्तों ने स्प्रिट पीकर ही मना ली पार्टी….दो की मौत, एक की हालत गंभीर….मौके पर महापौर और पुलिस टीम पहुंची, जांच जारी

रायपुर 1 अप्रैल 2020। लॉकडाउन में राजधानी की शराब दुकानें भी 7 अप्रैल तक के लिए बंद हो गयी है। इसी बीच राजधानी से एक बुरी खबर आयी है। यहां दो युवकों की मौत हो गयी है। इन दोनों युवकों ने शराब नहीं मिलने पर स्प्रिट की बोतल ही पूरी पी ली, जिसकी वजह से दोनों की अस्पताल में मौत हो गयी, वहीं साथ ही स्प्रिट पीने वाले एक अन्य युवक की हालत गंभीर है। घटना राजधानी के गोलबाजार इलाके का है, जहां बांसटाल इलाके में तीन युवकों ने देर रात पार्टी की। पार्टी के लिए इन्हें शराब नहीं मिली तो तीनों स्प्रिट की बोतल लेकर ही पार्टी मनाने बैठ गये।

तीनों युवकों ने स्प्रिट पी, जिसके बाद इनकी स्थिति बेहद गंभीर हो गयी। हालांकि वहां से महज 1 किलोमीटर की दूरी मेकाहारा अस्पताल की थी, लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही एक की मौत हो गयी, वहीं एक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। इधर, एक युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस और रायपुर महापौर एजाज ढेबर मौके पर पहुंचे हुये है।

इस घटना को लेकर एसएसपी आरिफ शेख ने NPG को बताया कि …

“स्प्रिट पीकर पीने की अभी खबर आयी है, पुलिस अभी इस मामले की जांच कर रही है, सूचना मिली है कि तीन युवकों ने स्प्रिट पीया है, इनमें एक को परिजनों ने अंतिम संस्कार की भी तैयारी कर ली थी, जिसके बाद उस शव को फिर से पोस्टमार्टम के लिए लाया गया है, ये जांच का विषय है कि इन्हें स्प्रिट कहां से मिली, जांच के बाद पूरा मामला साफ हो पायेगा”

वहीँ इस घटना के संबंध में कोतवाली सीएसपी ने जानकारी देते हुये बताया हैं कि अभी युवक के मौत के कारनों का पता नहीं चल पाया है। मृतक के पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारनों का पता चल पायेगा। जांच जारी है और पूछताछ की जा रही है।

Spread the love