Rajnandgaon News: फार्म हाउस में बम ब्लास्ट, बोर स्टार्ट करने जैसे ही बटन दबाया, हुआ जोरदार धमाका, मजदूर की मौत...

Rajnandgaon News:

Update: 2024-04-28 09:19 GMT

Rajnandgaon News राजनांदगांव। छत्तीसगढ़ के जिला राजनांदगांव के डोंगरगांव में बम ब्लास्ट होने से एक मजदूर की मौत हो गई। घटना आज सुबह की है। मृतक फर्म हाउस में मजदूरी करने पहुंचा था। इसी दौरान बोर स्टार्ट करने के लिए बटन दबाते ही जोरदार ब्लास्ट हो गया। घटना में मजदूर की मौके पर ही मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक, घटना राजनांदगांव के डोंगरगांव थाना क्षेत्र की है। जामसरार कला गांव में संतोष वैष्णव का फार्म हाउस है। यहां पर मनेरी गांव निवासी नरेश कुमार ओटी मजदूरी करता है। रोज की तरह आज सुबह साढ़े छह-सात के बीच नरेश फार्म हाउस में काम करने पहुंचा था। काम कर रहे कुछ मजदूरों से बात कर नरेश बोर को स्टार्ट करने के लिए चला गया। जैसे ही स्टार्टर के पास गया और बटन दबाया तो जोरदार ब्लास्ट हो गया।

बम ब्लास्ट की घटना में नरेश करीब 26 फिट दूरी पर उछलकर जा गिरा। मौके पर ही उसकी मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी, सायबर टीम, डोंगरगांव थाना पुलिस और एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची है। फिलहाल, बम ब्लास्ट कैसे हुआ और बम को किसने वहां लगाया था? इसकी जांच पुलिस द्वारा की जा रही है। नीचे देंखे वीडियो...


Tags:    

Similar News