शराब नहीं तो कफ सिरप ही सहीं: नशीली दवा की बड़ी खेप पकड़ाई, दो आरोपी सहित भारी मात्रा में प्रतिबंधित दवा जब्त…बलरामपुर पुलिस की बड़ी कार्रवाई

Update: 2020-04-01 14:57 GMT

बलरामपुर 1 अप्रैल 2020। कोरोना जैसी गंभीर महामारी की रोकथाम के लिये जहां पूरे छत्तीसगढ़ प्रदेश में 21 दिनों का लाॅकडाउन है। वहीं इस लाॅकडाउन का असर नशे के सौदागरों पर नहीं दिखाई दे रहा है। ऐसे ही दो आरोपियों को बलरामपुर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए नशीली दवा के साथ गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक पकड़े गए दोनों आरोपी बलरामपुर के सनावल ईलाके में इन दवाओं को खपाने की फिराक में थे।

दरअसल बलरामपुर पुलिस को लाॅकडाउन के दौरान लगातार सूचना मिल रही थी कि जिले में बड़ी मात्रा में प्रतिबंधित कफ सिरप खपाई जा रही है, जिसके बाद एसपी के निर्देश पर 29 और 31 मार्च को पुलिस ने कुरलुदीह और बसंतपुर इलाके से दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने कुरलुदीह के शमशाद अंसारी के कब्जे से 5 नग और प्रतापपुर निवासी रामस्वरूप तिवारी के पास से 420 नग नशीली कफ सिरप जब्त की गई है। आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर न्यायालय में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है।

 

 

Tags:    

Similar News