IAS रानू साहू ने पर्यटन मंडल का लिया चार्ज…. 2010 बैच की अफसर GST के साथ संभालेंगी टूरिज्म का एडिश्नल चार्ज…चार्ज लेते ही विभाग’’राम वनगमन पर्यटन परिपथ’’ व कौशल्या माता मंदिर का लिया जायजा

Update: 2020-11-06 11:27 GMT

रायपुर 6 नवंबर 2020। IAS रानू साहू ने पर्यटन विभाग के MD का चार्ज ले लिया है। 2010 बैंच की आईएएस अधिकारी, आयुक्त वस्तु एवं सेवा कर छत्तीसगढ़ शासन के अपने वर्तमान दायित्वों के साथ-साथ प्रबंध संचालक, छत्तीसगढ़ टूरिज्म बोर्ड के अतिरिक्त प्रभार का कार्यभार संभालेंगी। रानू साहू छत्तीसगढ़ टूरिज्म बोर्ड के अधिकारियों से परिचय प्राप्त कर विभिन्न कार्यो की वर्तमान स्थिति के सम्बन्ध में जानकारी ली।

प्रबंध संचालक ने कार्यभार ग्रहण करते ही छत्तीसगढ़ शासन की महत्वाकांक्षी योजना ’’राम वनगमन पर्यटन परिपथ’’ के अंतर्गत चन्दखुरी में माता कौशल्या मंदिर के दर्शन कर वहां चल रहे विकास कार्यो का अवलोकन किया। चन्दखुरी में विकास कार्यो के अवलोकन के दौरान उन्होनें कहा कि राम वन गमन पर्यटन परिपथ, माननीय मुख्यमंत्री जी की एक महत्वाकांक्षी योजना है जिसके अंतर्गत पहले चरण में प्रस्तावित 09 स्थलों के विकास कार्यों को निर्धारित समय सीमा में पूरा करना एवं छत्तीसगढ़ के पर्यटन स्थलों के के विकास कार्यों को सर्वोच्च प्राथमिकता से पूरा किया जाएगा।

Similar News