पति देख रहा था एडल्ट फिल्म, वीडियो में पत्नी को सेक्स करते देख उड़ गये होश……पत्नी ने कबूला कर्ईयों से बना चुकी है संबंध, पहले बोल रही थी झूठ

Update: 2020-02-05 07:53 GMT

बैग्लुरू 5 फरवरी 2020। एक व्यक्ति घर पर ऑनलाइन एडल्ट फिल्म देख रहा था, तभी देखते देखते उसके होश उड़ गए जब उसके सामने उसकी पत्नी वीडियो में आ गई। वीडियो में जो महिला किसी और के संबंध बना रहा थी, वह कोई और नहीं बल्कि उसकी पत्नी थी। जिसके बाद दोनों का तलाक हो गया है। महिला पेशे से एक डाक्टर थी। और उसका पति सॉफ्टवेयर इंजीनियर है। दोनों बेंगलुरु में रहते हैं।

पति की उम्र 33 साल का है और उसकी डॉक्टर पत्नी 32 साल की है। पति उत्तर प्रदेश का और महिला डॉक्टर कोलकाता की रहने वाली है। दोनों की मुलाकात मैट्रीमोनियल साइट के जरिए हुई थी। जिसके बाद दोनों ने 2018 में शादी करली थी।महिला ने शादी से पहले पति को ये बताया था कि उसका पहले किसी के साथ रिलेशन था. लेकिन अब ब्रेकअप हो चुका है. दोनों की शादीशुदा जिंदगी अच्छी चल रही थी.

लेकिन महिला अक्सर अपने पति को पॉर्न फिल्में देखने का दबाव बनाती थी. पति भी उसकी बात मानने लगा.एक दिन उसका पति एडल्ट फिल्म देख रहा था. वीडियो में जो महिला उसे दिखाई पड़ी उसे देखते ही उसके होश उड़ गए. वीडियो में दिखा कि उसकी पत्नी ही किसी अन्य पुरुष के साथ संबंध बना रही है. पत्नी ने कहा यह वीडियो उसके पुराने प्रेमी का है. इसके जरिए वह महिला को ब्लैकमेल कर रहा था. इसके बाद पति मान गया. फिर सब ठीक हो रहा था.

इस साल जनवरी में पति को एक और वीडियो मिला जिसमें पत्नी फिर किसी के अन्य आदमी के साथ संबंध बनाती दिखाई पड़ी. जब पति ने महिला से पूछा तो उसने कहा कि वह शादी से पहले कई लोगों से संबंध बना चुकी है. हालांकि, उसे ये नहीं पता ये वीडियो ऑनलाइन कैसे हुआ? इसके बाद नाराज और दुखी पति ने पत्नी को छोड़ दिया और अकेले रहने लगा.

 

Tags:    

Similar News