छुट्टी ब्रेकिंग : प्रदेश के 10 से ज्यादा जिलों के स्कूलों में 4 जनवरी तक छुट्टी….. ठंड और बारिश से जनजीवन अस्त व्यस्त…. मौसम विभाग का येलो व आरेंज अलर्ट जारी

Update: 2020-01-03 02:07 GMT

रायपुर 2 जनवरी 2020। कड़ाके की ठंड और बारिश ने प्रदेश का जनजीवन बेहाल कर दिया है। ठंड और बारिश से परेशानी का आलम ये है कि प्रदेश के 10 से ज्यादा जिलों में अब तक छुट्टी घोषित कर दी गयी है, वहीं कई जिलों में स्कूल की टाइमिंग में बदलाव कर दिया गया है। गुरुवार को रूक-रूककर हुर्ई तेज बारिश के बाद राजधानी रायपुर सहित आधा दर्जन जिलों में स्कूलों में छुट्टी घोषित कर दी गयी है।

अभी तक की सूचना के मुताबिक राजधानी रायपुर के अलावे, बिलासपुर, राजनांदगांव, कबीरधाम, महासमुंद, कोरबा में छुट्टी का ऐलान 4 जनवरी तक के लिए कर दिया गया है। वहीं इससे पहले सूरजपुर, बलरामपुर और अंबिकापुर के अलावे सरगुजा संभाग के सभी जिलों में छुट्टी घोषित कर दी गयी है।

अब इन जिलों में स्कूल 6 जनवरी को खुलेगा। मौसम विभाग ने चेतावनी दी है कि प्रदेश में शुक्रवार को भी रूक-रूककर बारिश होती रहेगी। वहीं कई इलाकों में बारिश के साथ ओले भी पड़ेंगे। मौसम विभाग ने इस बात की भी आशंका जतायी है कि बारिश और सर्द हवाओं की वजह से प्रदेश का न्यूनतम तापमान चार से 5 डिग्री तक नीचे गिर सकता है।

 

Tags:    

Similar News