ब्वायफ्रेंड संग खुदकुशी करने निकली गर्लफ्रेंड को मौत से लगने लगा अचानक डर……फिर, मरने से कर दिया इनकार, लेकिन प्रेमी ने फांसी में झूलकर दे दी जान….अजब इश्क का दर्दनाक अंत

Update: 2020-02-22 08:45 GMT

धमतरी 22 फरवरी 2020। ….दोनों प्यार करते थे….साथ जीना-मरना चाहते थे….परिवार साथ जीने की इजाजत नहीं दे रहा था…इसलिए प्रेमी ने फैसला किया साथ मरेंगे !…..लेकिन प्रेमिका मरने को तैयार नहीं थी…फिर ऐसा कुछ हुआ…..कि अब मोहब्बत के दुश्मन भी हैरान हैं और मोहब्बत के साथी भी परेशान । दरअसल इश्क का ये अजीब इक्तेफाक धमतरी के गुरूर थाना क्षेत्र के चिटोद गांव का है। यहां एक युवक ने फांसी लग ली। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पड़ताल की तो पूरा मामला प्रेम प्रसंग का निकला।

युवक का गांव की ही एक नाबालिग छात्रा के साथ प्रेम संबंध था। दोनों शादी करना चाहते थे, लिहाजा बाद परिवार तक भी जा पहुंची थी। परिवारवालों को जैसे ही दोनों की प्यार की जानकारी पड़ी, जमकर विवाद हो गया। इसी विवाद के बाद प्रेमी जोड़े ने सुसाइड करने का फैसला लिया।

युवक का नाम ताम्रध्वज ठाकुर है, जो फागुनदाह गांव का रहने वाला है। युवक शनिवार को अपनी नाबालिग प्रेमिका को लेकर चिटोद गांव की नर्सरी में ले गया। दोनों ने फैसला किया कि परिवारवाले शादी करने दे नहीं रहे, इसलिए साथ ही खुदकुशी कर लेंगे। लेकिन ऐन मौके पर प्रेमिका ने प्यार में जान देने के इनकार कर दिया।

हालांकि गर्लफ्रेंड ने प्रेमी को भी मनाने की कोशिश की, लेकिन वो नहीं माना। पहले उसने अपनी प्रेमिका को घर की तरफ पहुंचाया और फिर वापस आकर उसी नर्सरी में खुदकुशी कर ली।

Tags:    

Similar News