Pandit Pradeep Mishra: 4 बच्‍चे पैदा करेंगे हिंदु: कथावाचत प्रदीप मिश्रा बोले- 2 बच्‍चे अपने पास रखें और बाकी 2....लव जिहाद पर भी दिया बयान...

Pandit Pradeep Mishra: कथावचक प्रदीप मिश्रा इन दिनों छत्‍तीसगढ़ में हैं। यहां रायपुर की सीमा से लगे अम्‍लेश्‍वर (दुर्ग) में उनकी कथा चल रही है। उन्‍होंने हिंदुओं को 4 बच्‍चे पैदा करने की सलाह दी।

Update: 2024-06-01 07:16 GMT

Pandit Pradeep Mishra: रायपुर। देश के प्रसिद्ध कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा ने भारत सहित दुनिया के सभी हिंदुओं को 4-4 बच्‍चे पैदा करने की सलाह दी है। प्रदीप मिश्रा यहां रायपुर की सीमा से लगे अम्‍लेश्‍वर (दुर्ग) में शिव महापुराण कथा चल रही है। कथा 27 मई से शुरू हुई है जो कल (2 जून) तक चलेगी। पंडित मिश्रा की कथा में रोज लाखो लोग पहुंच रहे हैं।

पंडित मिश्रा ने आज यहां प्रेसवार्ता को संबोधित किया। इस दौरान लव मैरिज, देशभर में बंद मंदिरों और हिंदुत्‍व पर उन्‍होंने खुलकर बात की। पंडित मिश्रा ने हिंदुओं से 4-4 बच्‍चे पैदा करने की अपील की। कहा कि हर हिंदु 4 बच्‍चे पैदा करे, उनमें से 2 अपने पास रखे, एक को राष्‍ट्र सेवा और एक को हिंदुत्‍व के लिए समपर्तित कर दें।

लव मैरिज को लेकर कथावाचक पंडित मिश्रा ने कहा कि लड़कियों को लव मैरिज नहीं करनी चाहिए। उन्‍होंने बेटियों से लव मैरिज के चक्‍कर में नहीं पड़ने की सलाह देते हुए कहा कि आप स्‍कूल, कॉलेज, ट्यूशन सहित अन्‍य स्‍थानों पर जाएंगी, वहां 100 लड़के मिलेंगे, लेकिन उनके साथ आप 100 साल जिंदगी नहीं जी सकतीं। लेकिन पापा जिसे ढूंढकर लाएंगे उस लड़के के साथ आप 100 साल जी सकती हैं।उन्‍होंने अरेंज मैरिज करने की सलाह देते हुए कहा कि विरोज लव मैरिज का नहीं लव जिहाद का है।

Full View

Tags:    

Similar News