छत्तीसगढ़ के युवक की गोवा में डूबने से मौत: पत्रकारिता का छात्र दोस्तों के साथ गया था पिकनिक मनाने, समुद्र में नहाने के दौरान डूबने से हुई मौत...

Update: 2022-05-18 14:04 GMT

रायपुर 18 मई 2022। बिलासपुर के युवक की गोवा के समुद्र में डूबकर मौत हो गई है। युवक अपने दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने के लिए गोवा गया था। समुद्र में नहाने के दौरान गहरे पानी मे डूबने से उसकी मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक, विनोबा नगर में रहने वाले पंचायत विभाग में पदस्थ शैलेन्द्र पांडेय का पुत्र आदित्य पांडेय बेंगलुरु में पत्रकारिता की पढ़ाई करता था। गर्मी की छुट्टियां की वजह से वो अपने पांच दोस्तों के साथ 16 मई को गोवा पिकनिक मनाने के लिए गया था। यहां पर समुद्र में सभी युवक नहाने के लिए उतरे थे। इस बीच समुद्र की तेज लहरों ने आदित्य पांडेय को खींच लिया और फिर उसकी डूबने से मौत हो गई। इधर इस घटना के बाद बिलासपुर में आदित्य के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। वहीं परिजन गोवा के लिए निकल गए है।

बता दें, आदित्य को कविता लिखने का शौंक था। उसने एक साल पहले ही समुद्र और डूबने को लेकर एक कविता भी लिखी थी। आदित्य पढ़ाई में तेज था, इसलिए उसे उसके माता पिता पढ़ाई के लिए बाहर भेजे थे।

Tags:    

Similar News