देखें वीडियो: स्कूली बच्ची ने अपने मां-बाप के लिए गया ऐसा गाना, सुनकर IAS अवनीश शरण भी हो गए उसके फैन

Update: 2022-01-26 12:34 GMT

रायपुर 26 जनवरी 2022। सोशल मीडिया पर स्कूली बच्चे का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. इस वीडियो में एक स्कूली बच्ची ने स्कूल में खड़े होकर गाना गाते हुए दिखाई दे रही है। इस वीडियो में स्कूली बच्ची ने अपने गाने के जरिए यह बताया कि कैसे माता-पिता का कभी कर्ज नहीं चुकाया जा सकता है। जिस अंदाज़ में बच्ची ने यह गाना गया है वह बेहद ही निराला है। नन्ही बच्ची ने भोजपुरी अंदाज में सुरीली आवाज के साथ गाना गया। उसकी लिरिक्स सुनकर लोग बेहद भावुक हो रहे है।

इस दिल छू लेने वाली क्लिप को आईएएस अवनीश शरण ने शेयर कर कैप्शन के साथ लिखा है, 'माता-पिता का कर्ज कभी नहीं चुकाया जा सकता. भोजपुरी में भावपूर्ण प्रस्तुति.' इंटरनेट पर यह वीडियो वायरल हो गया है. वीडियो को डेढ़ लाख से ज्यादा बार देखा गया और 2000 से अधिक बार शेयर किया जा चुका है.

वहीँ एक यूजर ने बच्ची की सिंगिंग की तारीफ करते हुए लिखा, 'उनकी आवाज इतनी सुकून देने वाली है कि किसी बैकग्राउंड म्यूजिक की जरूरत नहीं है. और यह उन सभी को करारा जवाब है जो सोचते हैं कि भोजपुरी गाने सिर्फ 'लॉलीपॉप लागेलु' की तरह होते हैं.' एक अन्य ने लिखा, 'पृथ्वी पर कोई भी आपको आपके माता-पिता से ज्यादा प्यार नहीं कर सकता.'

 

Tags:    

Similar News