VIDEO: छत्तीसगढ़ के ये IAS एक्टर बनकर जबरदस्त हिट हुए, इनके वीडियो को 50 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया... सोशल मीडिया पर भी हैं काफी पॉपुलर...

Update: 2022-05-08 07:47 GMT

नईदिल्ली 08 मई 2022 I  सोशल मीडिया पर अपने नया गानें से धमाल मचा रहा है. IAS अफसर अभिषेक सिंह. इसमें वह दीक्षा कौशल के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं. दिल्ली का यह IAS अधिकारी पहले भी कई म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुके हैं. अभिषेक सिंह का यह म्यूजिक वीडियो 29 अप्रैल को रिलीज हुआ था.

Full View

अभिषेक मूल रूप से छत्तीसगढ़ के रहनेवाले हैं. उनका जन्म 22 फरवरी 1983 को हुआ था. अभिषेक ने यूनिवर्सिटी ऑफ दिल्ली से B.Com. की पढ़ाई की है. साल 2011 में उन्होंने UPSC एग्जाम क्रैक किया था. इसके बाद उन्हें उत्तर प्रदेश कैडर मिला था. अभिषेक की पहली पोस्टिंग कानपुर (देहात) में बतौर ज्वाइंट मजिस्ट्रेट हुई थी. बाद में उन्हें दिल्ली ट्रांसफर कर दिया गया. वह फिलहाल दिल्ली में कार्यरत हैं. अभिषेक को उनके कल्चरल एक्टिविटीज के लिए साल 2021 में ICONIC GOLD AWARDS 2021 से नवाजा गया था.

Full View

सोशल एक्टिविटीज के लिए उन्हें साल 2022 में TEDx FORESchool और BRICS Chamber of Commerce & Industry का अवार्ड भी मिला है.अभिषेक सिंह सोशल मीडिया पर भी काफी पॉपुलर हैं. जहां वह अपने काम से जुड़े पोस्ट शेयर करते रहते हैं. इंस्टाग्राम पर अभिषेक को 27 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. ट्विटर पर उनके करीब 24 हजार फॉलोअर्स हैं. IAS अभिषेक सिंह अपने डेब्यू म्यूजिक वीडियो को लेकर ही काफी चर्चा में आ गए थे. तब गाने में अभ‍िषेक सिंह की एक्ट‍िंग ने सुर्ख‍ियां बटोरी थी. वह पहली बार बी प्राक का गाना 'दिल तोड़ के' में नजर आए थे. अब तक इस गाने को 51 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसके बाद अभिषेक 'तुझे भूलना तो चाहा' के म्यूजिक वीडियो में भी नजर आए थे. इस गाने पर अब तक 9 करोड़ से ज्यादा व्यूज हैं.

Full View


Tags:    

Similar News