वीडियो: सीएम भूपेश बोले...अभी हरेली पर ये गेड़ी चढ़े दिखाई देंगे, कुछ दिन और रुकिए, एकात्म परिसर में हम सब मिलकर इनसे बोरे-बासी भी खिलवाएंगे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रायपुर दौरे के बाद से यहां की राजनीति गरमाई हुई है। सभा के दौरान पीएम की तरफ से राज्‍य सरकार पर लगाए गए आरोपों पर मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल सीधा पलटवार कर रहे हैं।

Update: 2023-07-08 12:56 GMT

रायपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रायपुर के साइंस कॉलेज मैदान में सात जुलाई को हुई आमसभा के मंच पर छत्‍तीसगढ़ महतारी की तस्‍वीर लगाई गई थी। इसको लेकर आज मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल ने भाजपा पर हमला बोला।



मुख्‍यमंत्री ने कहा कि दिल को इस बात का सुकून है कि क्लेक्ट्रेट परिसर में छत्तीसगढ़ महतारी की प्रतिमा लगाने का विरोध करने वाले भाजपाईयों को प्रधानमंत्री जी की सभा में अपने बैनर पर छत्तीसगढ़ महतारी की तस्वीर लगानी पड़ी। बघेल ने आगे कहा कि अभी हरेली पर ये गेड़ी चढ़े भी दिखाई देंगे। कुछ दिन और रुकिए, एकात्म परिसर में हम सब मिलकर इनसे बोरे-बासी भी खिलवाएंगे।


बघेल ने कहा कि अभी तो सिर्फ 'छत्तीसगढ़ी' बोली है, आगे-आगे देखिए गोंडी, हलबी सहित सभी स्थानीय बोलियां भी बोलेंगे। गाय, बैल सबकी पूजा करेंगे। इन्हें अभी थोड़ी-थोड़ी छत्तीसगढ़ी संस्कृति समझ आई है। धीरे-धीरे जनता इन्हें और सिखा देगी।

बघेल ने कहा कि भाजपा पर निशाना साधते हुए कह कि जनता के पास हमारे काम हैं और इनके 'कांड' हैं। भाजपा के जमीन से पैर उखड़ चुके हैं। हिमाचल और कर्नाटक के बाद इन्हें लगने लगा है कि "भीगी पलकों" की बेला आ रही है।


आबकारी विभाग ने तो डिस्टलर को नोटिस जारी कर दिए हैं। भाजपा वालों की कोई सेटिंग हो गई है क्या? डिस्टलर का नाम क्यों नहीं लेते? भ्रष्‍टाचार के आरोपों पर बघेल ने कहा कि ये किस मुंह से भ्रष्टाचार की बात करते हैं? - राहुल जी ने पूछा कि 20,000 करोड़ किसके हैं, चुप हो गए - गरीबों की इतनी चिंता है तो चिटफंड घोटाले की जांच क्यों नहीं करा लेते? भाजपा के नेता प्रतिपक्ष तो नान घोटाले की जांच के खिलाफ कोर्ट में चले गए। बेशर्म लोग हैं ये।

Tags:    

Similar News