दो क्रिकेटरों को ट्रक ने कुचला, हुई मौत... वहीं पेंड्रा में पिकनिक मानकर लौट रहे ग्रामीणों से भरी बस पलटी...10 गंभीर

Update: 2021-12-23 12:41 GMT

रायगढ़-जीपीएम/ 23 दिसम्बर 2021। रायगढ़ के कोतरा रोड थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार दो युवकों को कुचल दिया है। मृतक दोनों युवक क्रिकेटर थे और मैच खेलने के लिए दोपहर डेढ़ बजे निकले हुए थे। इस दौरान दुर्घटना का शिकार हो गए। वहीँ एक जीपीएम जिले के पेंड्रा में पिकनिक मना कर लौट रहे ग्रामीणों की बस पलटने से 18 ग्रामीण घायल, वहीँ एक दर्जन गंभीर बताये जा रहे है।

जानकारी के मुताबिक, रायगढ़ के ग्राम सरडामाल के रहने वाले युवक विमल यादव व किसन सिदार क्रिकेट का टूर्नामेंट खेलने जा रहे थे। आज क्रिकेट का फाइनल टूर्नामेंट कुर्मापाली में खेला जाना था। युवक नेशनल हाइवे में पहुँचे हि थे कि एक तेज रफ्तार ट्रक ने दोनों को कुचल दिया। हादसे में दोनो युवकों की मौत पर ही मौत हो गयी।

वही दूसरी घटना पेंड्रा की है। आज दोपहर में राजनंदगांव खैरागढ़ थाना क्षेत्र के मदनपुर गांव के रहने वाले 35 से 40 ग्रामीण पिकनिक मनाने के लिए अमरकंटक गए हुए थे। जहां से वापसी के दौरान बस कारीआम के बंजारी घाट में पहुँची हुई थी। उस दौरान अनियंत्रित होकर बस पलट गई। जिसमें 18 व्यक्ति घायल हो गए और 10 गंभीर बताये जा रहे है। इधर सूचना मिलते ही सभी घायलों को इलाज के लिये पेंड्रा के समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुँचाया गया। जहाँ से गम्भीर रूप से घायल हुए व्यक्तिओ को बिलासपुर रिफर किया गया हैं।

Tags:    

Similar News