ट्रेन से कटकर पिता और तीन बेटियों की मौत: बच्चों के साथ ट्रेन के सामने कूदकर दी जान, पुलिस जांच में जुटी

Update: 2022-08-17 07:03 GMT

उज्जैन। उज्जैन में पिता और उसकी तीन बेटियों की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही आरपीएफ और जीआरपी की टीम मौके पर पहुंची। बड़ी संख्या में ग्रामीण भी पहुंचे थे। फिलहाल, पुलिस इस मामले को आत्महत्या से जोड़कर इसकी जांच में जुट गई है।

ये हादसा उज्जैन में बड़ा नागदा रेल लाइन के नई खेड़ी रेलवे स्टेशन के पास हुआ है। पिता सहित तीन बच्चों की एक साथ ट्रेन से कटकर मौत हो गई। हादसे की सूचना पर रेलवे पुलिस मौके पर पहुंच गई है। शवों को रेस्क्यू करने का काम शुरू है। ट्रेन से कटने से एक बच्चे का शव क्षत-विक्षत हो गया। पुलिस आत्महत्या की आशंका से इंकार नहीं कर रही है। शवों का रेस्क्यू कर पोष्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजवा दिया गया है।

पुलिस के मुताबिक रवि पिता तोलाराम उम्र 40 निवासी गोयला बुजुर्ग अपनी तीने बेटियों के साथ बुधवार सुबह करीब 10.30 बजे मोटरसाइकिल से नईखेड़ी रेलवे स्टेशन पर पहुंचा। यहां उसने बाइक खड़ी की और कुछ दूरी पर पटरी के समीप गया। इसी दौरान उज्जैन की ओर से आ रही मालगाड़ी के सामने अपनी बेटियों के साथ कूद गया। घटनास्थल पर ही सबकी मौत हो गई। मृतकों में 16 साल बालिका, बाकी दो 9 और 11 वर्षी की थी। 

Tags:    

Similar News