दर्दनाक हादसे में माँ बेटे सहित तीन की मौत...भाई और अपने बेटे के साथ महिला बाइक में सवार होकर लौट रही थी अपने घर...तेज रफ्तार वाहन ने रौंदा

Update: 2022-01-24 07:49 GMT

जांजगीर चांपा 24 जनवरी 2022। बाइक सवार तीन लोगों को तेज रफ्तार कैप्सूल वाहन ने रौंद दिया है। इस दर्दनाक हादसे में तीनों की मौके पर ही मौत हो गई है। घटना शिवरीनारायण थाना क्षेत्र के राहौद कान्हा पेट्रोल पंप के पास की है।

जानकारी के मुताबिक घटना अब से कुछ देर पहले की है। शिवरीनारायण के रिंगनी ग्राम निवासी महिला कीर्ति भैना 40 वर्ष, 12 वर्षीय पुत्र परमेश्वर भैना के साथ अपने माम भाई के यहां बिलासपुर मस्तूरी के मल्हार आई हुई थी। आज सुबह ओम बेसवर भैना 25 वर्ष की बाइक में बैठकर महिला अपने बच्चे के साथ अपने घर शिवरीनारायण के लिए निकली थी। इस दौरान शिवरीनारायण के राहौद कान्हा पेट्रोल पंप के पास तेज रफ्तार कैप्सूल वाहन ने उन्हें रौंद दिया। हादसा इतना जबरदस्त था कि बाइक के परखच्चे उड़ गए और महिला बच्चे व बाइक चालक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गईं।

इधर इस घटना की जानकारी मिलने के बाद आक्रोशित लोगों ने चक्काजाम कर आरोपी वाहन चालक को गिरफ्तार करने की मांग करने लगे। इस दौरान शिवरीनारायण रोड में लंबा जाम भी लग गया था। वहीं पुलिस कैप्सूल वाहन चालक की तलाश में जुट गई है।

Tags:    

Similar News