हाई सिक्योरिटी जोन में चोरी: देवेंद्रनगर आईएएस कॉलोनी में दो आईपीएस अफसर और दो प्रमुख सचिव के बंगले में वारदात; AC का कॉपर वायर ले उड़े चोर

शनिवार की रात हुई चोरी की वारदात, साइबर सेल ने एक संदिग्ध को हिरासत में लिया। और आरोपी होने का संदेह।

Update: 2022-05-29 16:27 GMT

रायपुर, 29 मई 2022। रायपुर, 29 मई 2022। देवेंद्रनगर आईएएस कॉलोनी जैसे हाई सिक्योरिटी जोन ने चोरी की वारदात हुई है। चोरों के हौसले इतने बुलंद थे कि दो आईपीएस अफसर और दो प्रमुख सचिव के बंगले में लगी एसी का कॉपर वायर चोरी कर लिया। इसमें सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि एसी के चालू रहते में ये चोरियां हुई हैं। सुबह जब पता चला तो हड़कंप मच गया। साइबर सेल ने एक संदिग्ध को हिरासत में लिया है। संदेही से पूछताछ की जा रही है। इसमें कई लोगों के शामिल होने की आशंका है।

राजधानी के पॉश इलाके देवेंद्रनगर आफिसर कॉलोनी में चीफ सेक्रेटरी, रायपुर आईजी से लेकर लगभग प्रमुख आईएएस-आईपीएस रहते हैं। कॉलोनी के साथ-साथ बंगलों में भी पहरा रहता है। यहां शनिवार देर रात को चोरों ने एसी का कॉपर वायर चोरी करने की हिमाकत की। जानकारी के मुताबिक प्रमुख सचिव डॉ. आलोक शुक्ला, विधि विभाग के प्रमुख सचिव रामकुमार तिवारी, एडीजी हिमांशु गुप्ता और एडीजी प्रदीप गुप्ता के बंगले में चोरी हुई है। हालाकि, आफिसर कॉलोनी में चोरी के बाद पुलिस तुरंत हरकत में आई और एक को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के मुताबिक आरोपी राजकुमार वर्मा मूलतः बेमेतरा का रहने वाला है। वह पिछले चार महीने से देवेंद्रनगर साईं मंदिर के पास भीख मांगकर गुजारा कर रहा था।

Tags:    

Similar News